8 महीने में 6 लडको से शादी कर चुकी है ये लड़की, फेरे लेने के सिर्फ दो दिन बाद..

आजकल का वक्त कुछ ऐसा चल रहा है कि लोग शादी के नाम पर भी एक तरह से खेल ही खेल रहे है और कही न कही इस कारण से बहुत सारे लोग है चिंता में भी रहते है कि कही उनकी शादी कोई खेल न बन जाए. अब हाल ही में राजस्थान की पुलिस ने एक बड़े खेल का पर्दाफ़ाश किया है जिसमे लड़की का नाम मीनाक्षी है. ये युवती खुदको रतलाम साइड का या मध्य प्रदेश साइड का बताती थी और शादी करती थी.

अभी हाल ही में इसकी शादी महेंद्र नाम के युवक से हुई थी जो बांसवाडा का रहने वाला था. शादी के दो दिन बाद लड़की के घर वाले आये और उसे मायके ले जाने लगे तो दूल्हा भी उनके साथ निकल गया क्योंकि उसे शक होने लगा था. फिर दो दिन बाद खबर आयी कि उसका निधन हो गया है. पुलिस को शक हुआ तो पूछताछ की गयी.

फिर जो सच सामने आया वो तो हर किसी के होश उड़ा दे रहा है. दरअसल ये पूरा का पूरा एक गिरोह है जो लोगो से शादी के नाम पर ठगी करता है. फर्जी आदमी लड़की का भाई बनकर के शादी तय करता है और उनसे पैसे भी कुछ कुछ बहाने बनाकर के ले लेता है जैसे महेंद्र के घर वालो से ढाई लाख रूपये ले लिए थे. इस तरह से मीनाक्षी ने अब तक पिछले आठ महीने में छः शादिया कर ली थी और हर शादी के लिए उसे दस हजार रूपये दिये जाते थे.

हालांकि मीनाक्षी इस बात से इनकार कर रही है कि उसे महेंद्र की जान चले जाने के बारे में कुछ भी पता है या फिर उसका कोई हाथ था. खैर इससे इतना तो मालूम चल ही जाता है कि ये केस अपने आप में काफी अधिक बुरे स्तर पर हो रहे है.

Facebook Comments