जैसे ही विकास दुबे की पत्नी ने सुनी पति के एनकाउंटर की खबर, ऐसा था रिएक्शन

अब हाल ही में विकास दुबे के साथ में क्या हुआ है ये बात सब लोग अच्छे तरीके से जानते है और कही न कही विकास दुबे ने जिस तरह से अपनी लाइफ में काम किये थे उसके बाद में अंत तो ये हो ही सकता था. खैर अगर आपको जानकारी न हो तो बता दे विकास दुबे जो काफी समय से फरार चल रहा था वो मध्य प्रदेश के उज्जैन में मिला जहाँ पर विकास दुबे के मिलने के बाद में एक बात तो कही न कही तय हो गयी कि वो अब क़ानून की गिरफ्त में आ चुका है.

विकास दुबे को अब लाया ही जा रहा था कि उसने भागने की कोशिश की जिसमे उसकी जान चली गयी. ये खबर सुनकर के सबके अपने अपने रिएक्शन थे लेकिन उनकी पत्नी यानी रिचा दुबे ने जिसतरह से रियेक्ट किया वो उनकी तकलीफ और दर्द को बयान करता है.

रिचा दुबे को जैसे ही पता चला तो वो फूट फूट कर के रोने लगी और रोते रोते वो पुलिस वालो से कहती रही कि बस कम से कम एक बार वो उनको उनके पति से मिलवा दे वो उनके पति को दिखा दे. वही जब ये बात दुबे की माँ को पता लगी तो माँ भी बड़ी परेशान हो गयी और उनकी तबीयत भी खराब हो गयी. अचानक से जब ऐसी खबर आती है तो कही न कही ऐसी हालत हो ही जाती है.

दुनिया के लिए कितना ही बड़ा बदमाश हो लेकिन परिवार वालो के लिए तो वो वही ही था. खैर कई लोग है जो इस खबर पर काफी खुश भी हुए है , ख़ास तौर पर क्वो लोग जो कही न कही विकास दुबे के कारण अपने अपनों को खो बैठे थे. विकास दुबे के जाने के बाद में कही न कही एक बात साफ़ है कि बुरे काम के बाद अंजाम अच्छा नही होता है.

Facebook Comments