शादी में आये मेहमान से ही करवा दी दूल्हन से शादी, जानिये क्या था पूरा मामला

शादी और ब्याह अपने आप में बड़ी ही नाजुक चीजे होती है जो काफी अधिक पेचीदा होने के साथ ही साथ में थोडा सा दिमाग को झंझाने टाइप वाली भी होती है और लोग इस पर काफी अधिक अच्छे तरीके से रियेक्ट करते है. अब हाल ही में जो किस्सा देखने में आया है वो तो कुछ अलग ही लेवल का है और ये पूरा का पूरा मामला कर्नाटक का है. यहाँ के तरिकेरे गाँव में दो भाइयो की एक साथ शादी होने जा रही थी जिनमे से एक का नाम था नवीन और दुसरे का नाम था अशोक.

शादी से ठीक पहले नवीन की गर्लफ्रेंड ने उससे कहा कि वो ये शादी तोड़ दे वरना वो खुद आयेगी और वहाँ पर आकर के खुदकी जान ही दे देगी और इस वजह से नवीन ने फैसला किया कि वो शादी कर ही लेगा जिसके बाद मे वो मैरिज हॉल से ही भाग गया.

ऐसे में जिस लडकी की नवीन से शादी होने जा रही थी उसके और उसके परिवार वालो के तो पांवो तले जमीन ही खिसक गयी और ये होने के बाद में लडकी के घर वालो ने निर्णय किया कि जो भी मेहमान लोग आये है वो उनमे से ही एक व्यक्ति को दूल्हा चुनेंगे और उसके साथ में अपनी बेटी की शादी भी करवा देंगे. इसी बीच चन्द्रप्पा जो कि पेशे से एक बीएस कंडक्टर है उन्होंने कहा कि वो लडकी से शादी करने के लिए तैयार है.

इस पर परिवार वाले भी मान गये और वही पर उस व्यक्ति की लडकी के साथ में शादी करवा दी गयी जो कही और कभी वहाँ पर मेहमान बनकर के आया था और कोई भी इस बात को हो सकता है थोडा सा अजीब समझ रहा हो लेकिन इस तरह की घटना भी होती है और कभी कभी तो ये अलग ही लेवल पर चली जाती है.

Facebook Comments