न्यूज़

महिला कांस्टेबल वीडियो को फ़ोन में सेव करना चाहती थी, गलती से Whatsapp स्टेटस में चला गया

बीते कुछ दिनों पहले राजस्थान से एक डीएसपी और महिला कांस्टेबल का स्विमिंग पूल में अश्लील वीडियो सामने आया था। उस वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे पुलिस डिपार्टमेंट को काफी शर्मसार होना पड़ा था। बाद में महिला कॉन्स्टेबल के पति के द्वारा शिकायत किए जाने पर डीएसपी हीरालाल और महिला कॉन्स्टेबल के ऊपर जांच बिठाई गई और दोनों को अपने पद आभार से निलंबित भी कर दिया गया था।

डीएसपी हीरालाल और महिला कॉन्स्टेबल से अब स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप में पूछताछ की है तो कई चौंकाने वाले खुलासे डीएसपी हीरालाल के द्वारा किए गए हैं। डीएसपी हीरालाल ने बताया कि उनके और महिला कांस्टेबल के बीच करीब 5 साल से संबंध थे। डीएसपी हीरालाल ने यह भी बताया कि उस महिला कॉन्स्टेबल के फोन में उनके करीब 50 से अधिक अश्लील वीडियोस सेव है। महिला कॉन्स्टेबल उनके वीडियोस सेव करके भविष्य में उन्हें ब्लैकमेल करना चाहती थी। इसी प्रकार उस दिन वाला भी वीडियो वह फोन में सेव करना चाहती थी परंतु वह गलती से व्हाट्सएप स्टेटस में चला गया।

Advertisement

पूछताछ के बाद डीएसपी हीरालाल ने बताया कि वह महिला कॉन्स्टेबल के साथ उस होटल में उस महिला कांस्टेबल के 8 साल के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे। डीएसपी हीरालाल ने पुष्कर के फाइव स्टार होटल वेस्टिन होटल रिजॉर्ट एंड स्पा का लग्ज़री सूट बुक किया था। होटल बुकिंग के ₹16000 भी चुकाए गए थे। इस होटल में अलग से रूम भी था और एक प्राइवेट स्विमिंग पूल भी था।

Advertisement

डीएसपी हीरालाल और महिला कॉन्स्टेबल ने 8 साल के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट किया और उसके बाद स्विमिंग पूल में अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो सूट भी किया। वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों को निलंबित कर दिया गया था। डीएसपी हीरालाल को 17 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया। और उनसे स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के द्वारा पूरे मामले की पूछताछ कराई गई जिसमें यह सारे खुलासे हुए हैं।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh