गैर मर्द से प्यार कर बैठी शादीशुदा महिला, उसे पाने के लिए देखिये अपने पति के साथ क्या किया

प्यार पर ही ये दुनिया कायम है और कही न कही जो ये प्यार मोहब्बत होती है उसी के भरोसे ही लोग अपने बच्चे दूसरो के घरो में देते है शादी करके, मगर कई चीजे ऐसी होती है जो इन पर से भरोसा उठा ही देती है और ऐसा ही के मामला अभी हाल ही में मेरठ में देखने में आया है जिसके कारण बहुत से लोगो के सर पर चिंता के बादल मंडराने लगे है. मामला शुरू होता है 3 नवम्बर को जब सोनू गुर्जर नाम का व्यक्ति कही जा रहा था और तभी तीन मोटर साइकल सवार आये.

उन्होंने सोनू गुर्जर पर गोली चला दी जिसके बाद वो बच न सका और सब खत्म हो गया. इसके बाद में घर वालो ने अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और पुलिस ने केस की छान बीन शुरू की. सोनू एक कोचिंग में पढ़ाने वाला साधारण इंसान था तो ऐसे में कोई झगड़े का शक भी नही हो रहा था.

पुलिस ने इसी बीच सोनू की ही पत्नी नेहा की कॉल डिटेल खंगाली और उसमे एक नाम शुभम का सामने आया. डिटेल्स खंगालने पर पता चला कि नेहा और शुभम के बीच में सम्बन्ध चल रहे है और पुलिस के अनुसार नेहा शुभम को पाना चाहती थी लेकिन क्योंकि उसका पति उसके बीच में आ रहा था और उसे रास्ते से हटाए बिना ये हो नही सकता था तो ऐसे में नेहा ने अपने पति को ही खत्म करवा दिया ताकि वो आगे की जिन्दगी को शुभम संग बिता दे.

सब कुछ काफी सफाई से किया गया लेकिन कही न कही कुछ सुराग छूट ही जाता है और फिर सारा सच तब जाकर के सामने आता है. अभी पुलिस ने नेहा, शुभम और एक दिलजीत नाम के व्यक्ति को अरेस्ट कर लिया है और इस काम में उनका साथ देने वाले बाकी लोगो को खोजा जा रहा है.

Facebook Comments