इन दोनों ही आदमियों के बच्चे की एक साथ माँ बनना चाहती है ये महिला, जानिये क्या है मामला

ब्राज़ील के रहने वाले दो खास दोस्तों को एक ही महिला से प्यार हो गया है और वे दोनों पिछले डेढ़ सालों उस महिला को डेट कर रहे है. एक तरह से देखा जाये तो यह रिश्ता बहुत ही अजीब है, लेकिन फिर भी वे तीनों सामान्य लोगों की तरह एक-दूसरे को डेट कर रहे है और साथ ही साथ अपने भविष्य को लेकर भी काफी सपने संजो रहे है. पिछले साल स्पेन के बार्सिलोना में ये दोनों दोस्त छुट्टियाँ मनाने गए. इन दोनों के नाम डीनो डिसूजा और सॉलो गोम्स है.

जब वे घूमते हुए बेलारूस गए थे तो वहा पर इन दोनों की मुलाकात 27 साल की एक सुन्दर महिला से हुई, जिनका नाम ओल्गा है. और देखते ही देखते दोनों दोस्तों ने बिना कुछ सोचे समझे एक साथ उस महिला को अप्रोच कर लिया. इसके बाद वे तीनों एक साथ डेट पर जाने लग गए. डीनो अपने रिलेशन के बारे में बताते हुए कहते है कि वे जब भी कही पर तीनों एक साथ जाते है, तो लोग उन्हें बड़े ही अजीब नजरिये से देखने लगते है.

बाद में वे लोगों को अपने तरीके से समझा देते है, जिसके बाद उन्हें काफी सपोर्ट मिलता है. डीनो ने यह भी कहा कि बार्सिलोना में फुटबॉल मैच के दौरान जब उसकी व सॉलो की मुलाकात ओल्गा से हुई तो उन्होंने ओल्गा के साथ पहली बार ड्रिंक की. इसी यादगार लम्हे से इन तीनों की लव स्टोरी शुरू हुई. उनको ऐसा कभी नहीं लगता कि वे तीनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है, बल्कि उनके लिए सबसे जरुरी है तो वह है उनकी स्ट्रोंग केमेस्ट्री.  डीनो और सॉलो ने अपने रिलेशनशिप को खुलकर दोस्तों के सामने रख दिया और परिवार वालों से भी सहमती बना दी, जिसके बाद उन दोनों को काफी सपोर्ट मिला और लोगों की उनके बारे में राय में भी परिवर्तन दिखाई दिया. ये तीनों अपने रिलेशनशिप को लेकर एक-दूसरे के साथ बहुत खुश है.

आपको बताक दे कि फ़िलहाल ये तीनों एक-दूसरे के साथ फ़्रांस में रहते है. इन्होने तो पूरी दुनिया घूमने, बिसजेस करने और साथ में बच्चे पैदा करने केपो भी प्लान्स भी बना लिए है. इस तरह से ये अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस नज़र आ रहे है और इन्हें अपनी ज़िन्दगी बेहद ही साधारण तरिके से जीना पसंद है.

Facebook Comments