ज़रा हटके

दोस्त की शादी में 6 प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ पहुंचा युवक, अपने आप को बताया सभी बच्चों का पिता

अक्सर सोशल मीडिया पर कई तरह की अजीबोगरीब तस्वीरें वायरल होती रहती है। हम देखते हैं कि किसी एक व्यक्ति की दो पत्नियां हैं और वे दोनों प्रेग्नेंट है परंतु हम आपको ऐसे एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी 6 पत्नियों को एक साथ प्रेग्नेंट किया और इतना ही नहीं वह उन सभी को लेकर एक शादी समारोह में पहुंच गया।

जी हां दोस्तों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स और 6 महिलाएं दिख रही है यह सभी महिलाएं प्रेग्नेंट है और बताया जा रहा है कि यह सभी गर्भवती महिलाएं उसी शख्स की पत्नियां हैं जो तस्वीर मैं दिखाई दे रहा है।

Advertisement

इस शख्स का नाम प्रीटी माइक है। यह शख्स नाइजीरिया का रहने वाला है और यह एक प्लेबॉय है। यह शख्स हाल ही में अपने एक दोस्त की शादी समारोह में अपनी सभी पत्नियों को लेकर पहुंचा तो लोग उसे देख कर हैरान हो गए। लोगों का ध्यान दूल्हा-दुल्हन पर कम और इस शख्स पर ज्यादा था क्योंकि यह अपनी सारी पत्नियों को प्रेग्नेंट कर लाया था।

Advertisement

बता दें कि प्रीटी माइक साल 2017 में भी विवादों में घिर चुके हैं। इस पर आरोप लगा था कि इस व्यक्ति ने महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल की थी। प्लेबॉय के रूप में फेमस है व्यक्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और इसके काफी फॉलोअर्स भी है। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस व्यक्ति ने इस शादी समारोह की तस्वीरें पोस्ट करके कहा कि यह सारे बच्चों का बाप मैं ही हूं और यह कोई एक्टिंग नहीं है।

Advertisement

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh