चलती ट्रेन में खतरनाक स्टंट करता दिखाई दिया यह युवक, पुराना वीडियो वायरल

आजकल सोशल मीडिया का चलन दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहा है। इसीलिए आजकल के युवा कम मेहनत करके अधिक से अधिक फेमस होने की होड़ में लगे रहते हैं। आज के युवाओं को फेमस होने की इतनी जल्दी है कि फेमस होने के लिए वे कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं। कुछ युवक तो अपने आप को फेमस करने के लिए अपनी जान से खिलवाड़ कर बैठते हैं। अपनी जान से ऐसा ही खिलवाड़ करता हुआ एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

अपने आप को सोशल मीडिया पर जल्द से जल्द फेमस करवाने के चक्कर में स्टंटबाजी करने के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हम देख पा रहे होंगे कि दो युवक ट्रेन से बाहर लटक कर काफी खतरनाक स्टंट कर रहे हैं। एक युवक ट्रेन से बाहर लटक कर आने वाले इलेक्ट्रिक पोल्स को हाथ मारता दिखाई दे रहा है और दूसरा युवक साइड से आने वाले पुल पर दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

यह स्टंट इतना खतरनाक है कि यदि उस युवक के द्वारा थोड़ी सी भी गलती हो जाती तो उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ता। परंतु जल्द से जल्द फेमस होने की होड़ में यह इतने अंधे हो चुके हैं कि अपनी जान की भी इन्हें परवाह नहीं है। प्रशासन भी ऐसे लोगों को हमेशा खतरनाक स्टंट करने से रोकता हुआ दिखाई देता है और कई लोगों पर तो कार्यवाही भी कर चुका है परंतु बावजूद इसके लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक हजारों लोगों के द्वारा देखा जा चुका है। लोग यह वीडियो देखने के बाद तरह तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जिंदगी एक ही बार मिलती है मेरे दोस्त इसे खतरे में मत डालो। वही दूसरे यूजर ने लिखा कि जीवन कोई वीडियो गेम की तरह नहीं है जो फिर से एक बार लाइफ मिल जाएगी। यह वीडियो कहा का है इसकी पुष्टि हमारी वेबसाइट पेपर फैक्ट नहीं करती है। 

Facebook Comments