उड़ते प्लेन में नेटवर्क चले जाने से गुस्साया युवक, क्रू मेंबर के साथ की मारपीट और बोला प्लेन लैंड कराओ

अक्सर हम प्लेन में सफर करते हैं तो हमें कई चीजें और स्वाभाविक सी दिखाई देती है परंतु प्लेन के सफर में वह चीजें कॉमन सेंस की बातें होती हैं। जैसे यदि आप प्लेन से सफर कर रहे हो तो प्लेन के हवा में उड़ते ही आपके मोबाइल का नेटवर्क चला जाता है यह एक सामान्य सी बात है। यहां तक की प्लेन के खूब मेंबर स्वयं इस बात की जानकारी यात्रियों को देते हैं कि अपना फोन फ्लाइट मोड पर डाल दीजिए। परंतु बीते 22 सितंबर को ऐसी घटना हुई है जिसमें प्लेन से सफर कर रहे एक व्यक्ति का मोबाइल नेटवर्क चला जाने के कारण उसने प्लेन में काफी हंगामा मचा दिया।

जी हां दोस्तों बीते 22 सितंबर को बोस्टन से उड़ने वाली एक फ्लाइट में एक शेख बैठा था। जेटब्लू नाम की हो फ्लाइट बोस्टन से सैन जुआन, पुएर्तो रीको की तरफ जा रही थी। फ्लाइट के उड़ान भरते ही शेष के मोबाइल का नेटवर्क चला गया। एक प्लेन में बैठे-बैठे किसी को कॉल करना चाह रहा था परंतु नेटवर्क चला जाने के कारण उसका कॉल नहीं लग पाया इस बात से गुस्साए शेख ने फ्लाइट में ही काफी हंगामा कर खड़ा कर दिया।

शेख अरबी भाषा में फ्लाइट के क्रू मेंबर्स के साथ बहस बाजी करने लगा। इतना ही नहीं उसने एक क्रू मेंबर को लात भी मार दी। बाद में शेख हाथापाई पर उतर आया और उसने एक क्रू मेंबर का गला दबाने की कोशिश की। इतना ही नहीं वह शेख प्लेन की लैंडिंग करवाने के लिए कॉकपिट में जा पहुंचा और पायलट को धमकी देने लगा।

दरअसल उस शेख ने जैसे ही किसी को कॉल करने के लिए अपना फोन बाहर निकाला तो उसने देखा कि मोबाइल में नेटवर्क जीरो हो चुका है। इसी बात से वह बहुत आग बबूला हो गया। जब चेक क्रू मेंबर्स के साथ हाथापाई पर उतर आया तो ग्रुप मेंबर्स ने उसे पकड़कर बांध दिया। इसके बाद जब तक प्लेन लैंड नहीं हो जाता उसे बांधकर ही रखा गया।

Facebook Comments