इन फोटोज को देखकर के आप कहेंगे, इनका दिमाग ही अनोखा है

हम लोग कई ऐसी मजेदार और मस्त मस्त चीजे देखते है जो वाकई में काफी हंसाने वाली होती है और जब हम लोग ये हंसाने वाली और मस्त मजेदार चीजे देखते है. ये कही न कही लोगो को हंसाती भी खूब है ये भी हम लोग ही जानते है कि ये हंसी इंसान को खूब चाहिए भी होती है और इसी के चलते हुए हम लोग आपके लिये इसी तरह की चीजे दिखाने भी वाले है जो आपको ख़ुशी भी खूब देने जा रहे है.

अब सोचिये उस व्यक्ति की बुद्धि भला कितनी होगी जिसने एक घोड़े को बाँधने के लिए इस तरह की तकनीक इस्तेमाल में ली है. मतलब इसे तो बुद्धि का पूरी तरह से अंत कहेंगे तो भी कोई ख़ास बुरा नही वाला है.

Advertisement

हम तो कहते है कि आप पेंटिंग बनाओ और खूब बनाओ लेकिन ऐसी पेंटिंग मत बनाओ कि जब जिसकी बना रहे हो उसे दिखाओ तो फिर वो गुस्से में तुम पर ही बुरी तरह से बिफरने लग जाए.

Advertisement

अगर कोई आपसे उधार मांग रहा है तो फिर आपको एक बार इसे देख लेना चाहिए क्योंकि अगर आप ये उसे दिखाएँगे तो जिसे दिखा रहे है वो खुद भी उधार मांगना भूल जाएगा. ये बात वाकई में सच भी है.

Advertisement

पति और पत्नी की कुंडली चाहे मिले या फिर न मिले लेकिन सास और बहू की कुंडली जरुर मिलनी चाहिये और ये वाकई में लगता है कि पंडितो ने भी इस बात को समझ लिया है कि सास बहू का आपस में ठीक होना पहली प्राथमिकता होनी चाहिए.

Advertisement

ये तस्वीरे अपने आप में काफी कुछ है जो बता देती है कि लोग अपनी दुनिया में काफी कुछ अजीबो गरीब चीजे कर रहे है और ये चीजे जैसे जैसे होती है वैसे वैसे सही लगने भी लग जाता है इस बात में कोई भी शक नही है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki