लॉकडाउन के बीच में इन्टरनेट पर वायरल हुई ये मजेदार तस्वीरे, जो आपका मूड फ्रेश कर देगी

इन दिनों देश भर में सब कुछ बंद हुआ पडा है और ऐसा क्यों है ये बात तो हम सब लोग जान ही चुके है. करोना नाम की इस दिक्कत ने लोगो को जबरदस्त तरीके से परेशान कर दिया है और ऐसा तो हम लोग भी देख ही चुके है क्योंकि जिस तरह की स्थिति बनी है ऐसे में दिक्कत तो होनी थी लेकिन ऐसे वक्त में भी हमने सोचा है कि आपके चेहरे पर से भला हंसी क्यों गायब होने दे? चलिए फिर ऐसी ही कुछ एक तस्वीरे है जो हम आपसे शेयर करने जा रहे है.

घर पर बैठे हुए गूगल बाबा से पूछ रहे है कि पत्नी को हेंडल किस तरह से किया जाए? उन्होंने तो खुद ही हाथ खड़े कर दिए और कह दिया तुम ही जानो भाई.

Advertisement

अब जो नॉनवेज खाने के शौक़ीन लोग है उन्हें चिकन तो मिल नही रहा है तो वो कुछ इस तरह से खुदको संतुष्ट करने की कोशिश कर रहे है और यकीन मानिए कोशिश तो बढ़िया ही है.

Advertisement

अब नाई की सारी दुकाने तो बंद करवा दी गयी है तो इन लोगो ने खेतो में ही दूकान का जुगाड बिठा लिया है मतलब आप ये कह सकते हो कि किसी भी चीज की एक हद होती है और वो अब पार हो गयी है.

Advertisement

अब लोगो के बाल लॉक डाउन में इस कदर बढ़ गये है तो ऐसे में उसके लिए एक स्पेशल इमोजी भी तो आनी ही चाहिए और आपको चौंकने की जरूरत नही है क्योंकि ऐसी ही इमोजी आजकल लोगो के बीच पहले से ही घूम रही है.

Advertisement

इस तरह की तस्वीरो को अगर हम लोग देखे तो ये बड़ी ही मजेदार है ये तो हम लोगो को भी मानना पड़ेगा और इनको देखकर के लोगो को भी दिल ही दिल में एक तरह से आनंद की अनुभूति हो रही होगी.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki