मस्त जोक्स: जीजा ने साली से रोमांटिक होकर पूछा, अगर मैं तुम्हे..

हंसी ख़ुशी तो हर किसी की जिदंगी में मायने रखती ही है और लोग चाहते है कि वो जमकर के मुस्कुराते रहे लेकिन ये हासिल करने के लिए आपको बढ़िया बढ़िया जोक्स से होकर के तो गुजरना ही होगा क्योंकि यही तो आज के समय में हंसी की असली चाबी माने जाते है और अक्सर लोग इस पर काफी कुछ कहते हुए नजर आ ही जाते है. चलिए फिर आज हम आपके सामने ऐसे ही कुछ मस्त जोक्स रखते है जो आपको इसी तरह से गुदगुदाएँगे.

पति अपनी पत्नी को ताना देने का कोई भी मौका नही छोड़ते है और ये बात पूरी तरह से सत्य है चाहे कोई दान करने वाली बात ही क्यों न हो, अगर आपको इस बात पर यकीन नही होता है तो फिर जरा एक बार इसे ही पढकर के देख लीजिये खुद यकीन हो जायेगा.

Advertisement

पल्लवी जी अपना काफी सामान है जो रास्ते में भूल गयी है जो किसी पीने वाले बिंदास आदमी को मिल गया है देखिये फिर उसने क्या किया, जानेंगे तो फिर आपकी भी हंसी यहाँ पर रूकने का नाम नही लेने वाली है.

Advertisement

पतियों के बीच में बीवी का खौफ किस कदर होता है वो हम आपको अब एक बार फिर से बताने और जताने की कोशिश करेंगे जो अपने आप में ख़ास बात होगी और आपको इस पर काफी ज्यादा मजा भी आएगा और आपको काफी हंसी भी आने वाली है.

Advertisement

वैसे तो सालियाँ बड़ी ही तेज होती है और इस बात में किसी को भी शक नही है लेकिन यहाँ पर तो जीजा और साली साहिबा दोनों ही एक से बढकर के एक है.

Advertisement

तो ये थे आज के लिए कुछ एक मजेदार चुटकुले आदि जिनको देखकर के आपको भी लगेगा कि ये काफी मजेदार और बढ़िया जोक्स है जो आपको रेगुलर मिलते ही रहने चाहिए, आखिर खुश रहने  का हक़ तो सभी लोगो है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki