हिंदी जोक्स: पति पत्नी सो रहे थे तभी रजाई में से किर किर की आवाज आने लगी, तो बीवी बोली..

जिन्दगी में हंसी और ख़ुशी हर किसी को चाहिए ही होती है और इसी के चलते हुए हम लोग भी यही सोचते है कि चलो कुछ बढ़िया जोक वगेरह सुने सुनाये जाते रहने चाहिए. तभी तो आपका और हमारा याराना भी ऐसे ही बना रह सकेगा. चलिए फिर आज हम आपको बताते है और सुनाते है आज के कुछ एक मजेदार जोक जो आपको हंसाने का कारण शायद हमारी नजर में बन सकते है और ये काफी लाजवाब होंगे ऐसा हमारा भी मानना है.

प्रेमी और प्रेमिका की बड़ी ही प्यार भरी बाते आपको सुनने को कम ही मिलती होगी मगर इनकी बातो में भी अक्सर कुछ ताने ही छुपे होते है. अगर आप ने इसमें छुपा हुआ ताना समझ लिया है तो फिर तो आप बहुत ही तेज खिलाड़ी हो ये मानना पड़ेगा.

Advertisement

एक बात आपने भी कई बार नोटिस होगी कि बीवी कुछ भी गलत करती है तो फिर पति उसके मायके वालो को सुना देता है. आपने सोचा है कि आखिर ऐसा क्यों होता है? अगर नही पता है तो कोई भी बात नही हम आपको बता देते है और आपकी शंका भी दूर ही कर देते है.

Advertisement

अब सर्दियों का सीजन आ गया है तो सर्दियों में पति पत्नी के बीच में जो रजाई को लेकर रस्साकशी चलती है उसे लेकर के भी एक मजेदार जोक हो ही जाना चाहिए उसके बिना क्या ही अर्थ निकलेगा.

Advertisement

आजकल के बच्चे कितने ज्यादा बेशर्म और कामचोर हो गये है जिसकी हद ही नही है और वैसे इस चक्कर में कुछ मजेदार बाते भी हो ही जाती है जैसे कि अभी यहाँ पर होते हुए भी दिखाई दे रही है और ये काफी हंसाने वाली बात है.

Advertisement

तो ये थे आज के कुछ एक मजेदार जोक्स जो उम्मीद करते है आपको पसंद तो खूब आये ही होंगे और आगे भी हम आपके लिए इस तरह के बढ़िया बढ़िया चुटकुले आपके लिए लेकर के आते रहेंगे ताकि आपका दिन शुभ ही नही बल्कि अति शुभ रहे.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki