बाल कटवाने के लिए दिए 22 हजार, जब खुदको शीशे में देखा तो रोने लगी महिला

लोग आजकल सुंदर दिखने के लिए ना जाने क्या-क्या करते हैं। अपने चेहरे से लेकर कपड़ों तक और कपड़ों से लेकर बालों तक पर हजारों और लाखों रुपए खर्च कर देते हैं। अक्सर लोग यह चाहते हैं कि वे सबसे अच्छे दिखें और हटके दिखे परंतु अक्सर कुछ लोगों की यह चाहत मुसीबत में परिवर्तित हो जाती है।

दरअसल एक महिला ने अपने हेयर हेयर स्टाइलिस्ट को 215 पाउंड यानी करीब 22 हजार रुपए दिए। बालों को कटवाने के लिए लगभग 22000 देने के बाद कोई भी व्यक्ति सोचेगा कि सचमुच में बहुत अच्छी हेयर स्टाइल की होगी। परंतु बाल कटवाने के बाद जैसे ही उस महिला ने अपने आपको आईने में देखा तो वह दहाड़े मार कर रोने लगी।

महिला के रोने का और बाल कटवाने के बाद दिए एक्सप्रेशंस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। महिला कहा कि “मैंने खूबसूरत दिखने के लिए 215 पाउंड खर्च किया लेकिन ये बिल्कुल भी मुझपर अच्छा नहीं लग रहा है। महिला ने दुखी और क्रोधित होते हुए कहा मैं कसम खाती हूं कि मैं अब किसी के हेयर स्टाइल के पीछे नहीं भागूंगी।”

महिला अपने नए हेयर लुक को देखकर काफी संतप्त हो रही थी। उस महिला की मां ने हेयर सैलून के मैनेजर से बात की परंतु आप बाल कट चुके थे तो कोई फायदा नहीं हुआ। आखिरकार अपने नए लुक को अपनाते हुए महिला ने कहा “ठीक है, कोशिश करते हैं, ‘मुझे अपने प्रबंधक से बात करने दो।’ हे भगवान, ऐसा लगता है भगवान मुझसे नफरत करते हैं।”

Facebook Comments