लालू प्रसाद के घर से रोते हुए निकल गयी उनके बेटे तेजप्रताप की बीवी ऐश्वर्या, जानिये पूरा मामला

लालू प्रसाद यादव जो बिहार का काफी बड़ा नाम है और शुरू से ही बिहार की राजनीति में उनका सिक्का चलते हुए आया है इस बात में कोई भी शक नही है मगर इसके साथ ही साथ में उनके दामन पर कई दाग लगे हुए है जिसके चलते उन्हें अब अपनी बची हुई जिन्दगी जेल में गुजारनी पड़ रही है. अब लालू तो जेल में है लेकिन फिर भी उनके परिवार में सुख चैन नही है क्योंकि उनके बेटे और बहू के बीच में कुछ भी हालात ठीक नही है.

आपको मालूम तो होगा कि तेज प्रताप यादव की शादी ऐश्वर्या नाम की लडकी के साथ में हुई थी. सन 2018 में इन दोनों की शादी बड़े ही धूम धाम के साथ में हुई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच में अनबन होने लग गयी. तेज प्रताप ने ऐश्वर्या पर आरोप भी लगाये कि उनकी बीवी उनकी बिलकुल भी इज्जत नही करती है और तो और वो उनके परिवार को भी गंवार समझती है.

ऐसे में दोनों के बीच का ये झगडा फॅमिली कोर्ट पहुँच गया जहाँ पर तेज प्रताप यादव तलाक लेने के लिए पहुँच गये. इसके बीच ऐश्वर्या भी कोर्ट पहुँची और अपनी बाते रखी साथ ही साथ में कोर्ट से अपने लिए सुरक्षा भी मांगी. इन सबके बीच अचानक से ऐश्वर्या का अपने ससुराल जाना होता है और वो काफी देर तक अन्दर रहती भी है मगर जैसे ही ऐश्वर्या बाहर आयी तो वो रोती हुई नजर आती है और रोते हुए वो गाडी में बैठकर के चली जाती है.

ऐश्वर्या की ये रोती हुई तस्वीरे इन्टरनेट पर हर जगह तैर रही है और लोग इन्हें खूब देख भी रहे है. इस पर सबका अपना अपना रिएक्शन है और कहने के तरीके भी है. खैर जो भी है अब ऐश्वर्या के साथ में घर में ऐसा क्या हुआ कि उसे रोना आ गया ये तो सिर्फ ऐश्वर्या ही बता सकती है.

Facebook Comments