अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पोजेटिव, अस्पताल में भर्ती

आज देश भर में किस तरह का माहौल बन रहा है वो सबको अच्छे से नजर आ ही रहा है. वाकई में हाल बुरे हो रखे है क्योंकि करोना का संक्रमण जिस गति से बढ़ रहा है वो हर किसी को चिंतित ही कर रहा है. बड़े से लेकर हर छोटे इंसान तक इसने अपना एक तरह से जाल ही फैला दिया है जिसके बाद में सब इसकी चपेट में आ रहे है. ये अपने आप में कई लोगो को डरा भी रहा है. ऐसे में क्या किया जाए? ऐसे में एक ही रास्ता है कि वैक्सीन आये जिसे आने में देरी है और उससे पहले देश के बड़े बड़े दिग्गज भी पोजेटिव हो रहे है.

अभी की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देश के गृह मंत्री यानी अमित शाह भी कोरोना पोजेटिव हो गये है और उनकी रिपोर्ट अभी हाल ही में ही आयी है जिसके जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है. शाह ने साथ ही साथ में लोगो से अपील की है.

शाह ने अपने संपर्क में आये सब के सब लोगो से खुदको आईसोलेट करने की और तुरंत अपना टेस्ट करवाने की सलाह दी है. ऐसा करना जरूरी भी है क्योंकि उनके संपर्क में देश के बड़े और दिग्गज लोग आते है जिनके कंधो पर देश को चलाने का जिम्मा रहता है और उनके बीच में ये फ़ैल गया तो कही न कही चिंता का विषय ही कहा जाएगा जिसके चलते हुए शाह ने सब लोगो को ये सलाह दी है.

अब इन सबके बीच में एक बात और है कि लोग भी टेंशन में आ रहे है कि अब क्या कैसे होगा? मगर सरकारों ने आश्वासन दिया है कि अभी तक स्थिति काफी हद तक कण्ट्रोल  में है और हम धीरे धीरे इसे जड़ से खत्म कर ही देंगे. हाँ वक्त जरूर लग सकता है.

Facebook Comments