कोरोना के खिलाफ़ लड़ाई में सरकार को 2 साल की सैलरी दान देंगे गौतम गंभीर

आज जब सारा का सारा देश कोरोना नाम की दिक्कत से जूझ रहा है तो सब लोग इस महामारी के खिलाफ एकजुट खड़े नजर आने लगे है और कही न कही हर कोई बस एक ही बात कह रहा है कि सबको साथ आने की न सिर्फ जरूरत है बल्कि सबको अपनी तरफ से जितना हो सके उतना धन सम्बन्धी योगदान देने की भी आवश्यकता है और इस कड़ी में जाने माने क्रिकेटर रह चुके और वर्तमान में बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर सामने आए है।

गौतम गंभीर ने ऐलान किया है कि वो कोरोना से लड़ने के लिये अपने दो साल की तनख्वाह सरकार को डोनेशन के रूप में देंगे जो कि एक बहुत ही बड़ा और सराहनीय कदम है। गौतम गंभीर ने ये मदद देने के बाद में बाकी सब लोगो से भी ये अपील की है कि वो सब भी एक साथ आये और एकजुट होकर के सरकार के लिए मदद करे।

उनके इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर के तारीफ हो रही है और हर कोई बस यही कह रहा है कि सबको गंभीर से सीख लेकर के मैदान में उतरना चाहिए और जिस हद तक वो मदद कर सकते है वो करनी चाहिए तभी कुछ हद तक स्थिति सामान्य करने में सरकार को मदद मिल सकती है। इनके अलावा भी खेल जगत से बड़े बड़े लोगो ने बड़ी बड़ी रकम डोनेट की है ताकि देश को कोरोना के खिलाफ मदद मिल सके।

टाटा ग्रुप और अजीम प्रेमजी जैसे उद्योगपति तो इस लड़ाई में हजारों करोड़ रूपये की मदद दे रहे है जिससे कही न कही सरकार को मदद तो मिलेगी ही मिलेगी और जनता का जो मोरल सपोर्ट है वो भी इसमे अहम भूमिका अदा कर रहा है। ऐसे में उम्मीद तो की ही जा सकती है कि जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी इस बीमारी से निजात मिल पाएगी.

Facebook Comments