मोदी सरकार के एक और मंत्री की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

फ़िलहाल के दिनों में राजनीतिक गलियारों में थोड़ी सी मायूसी छाई हुई नजर आती है क्योंकि इन्ही दिनों में देश ने कई बड़े बड़े नेता खोये है जिनमे सुषमा स्वराज, शीला दीक्षित और अरुण जेटली जैसे बड़े बड़े नाम भी शामिल है और इनके निधन पर देश भर में लोगो ने शोक भी प्रकट किया. वही बात करे शारीरिक तकलीफों की तो उससे भी काफी लोग जूझ रहे है और इनमे अब एक और नाम भी जुड़ गया है जो है रामविलास पासवान.

ये मोदी सरकार में केबिनेट मिनिस्टर है और काफी लम्बे वक्त से मंत्री पद से ही थे लेकिन अब उन्हें अस्पताल जाना पड़ा है जहाँ पर वो सीरियस हालत में भर्ती है. रिपोर्ट के अनुसार रामविलास पासवान की तबीयत काफी बिगड़ गयी है जिसके चलते उन्हें सांस लेने में भी  बड़ी ही दिक्कत आ रही थी जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती किया गया है.

दरअसल वो जा तो रूटीन चेक अप के लिए ही रहे थे लेकिन तभी डॉक्टर्स को मालूम चला कि उनकी हालत तो खराब है तो उन्हें तुरंत ही एडमिट कर लिया गया जहाँ पर उनका इलाज चल रहा है. हालांकि घबराने वाली कोई बात नही है उन्हें स्वस्थ कर दुबारा से भेज दिया जाएगा मगर ये बात भी सच है और इस बात से मुंह नही मोड़ा जा सकता है कि रामविलास पासवान की तबीयत पिछले काफी लम्बे समय से खराब ही चल रही है और इसी कारण से वो लोकसभा चुनाव नही लड़े थे और राज्यसभा से सीधे नामित होकर के संसद पहुंचे थे.

फ़िलहाल लोग उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुँच रहे है और उनकी अच्छी सेहत के लिए शुभकामनाये भी दी जा रही है ताकि वो जल्द से जल्द काम पर फिर से लौटे, आखिर वो इस देश के मोदी सरकार के केन्द्रीय मंत्री है.

Facebook Comments