डोनाल्ड ट्रम्प और प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी लेने वाला ये बच्चा आखिर कौन है?

फ़िलहाल के दिनों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने अमेरिका के दौरे पर है और इस अमेरिकी दौरे पर वो काफी कुछ कर रहे है. उनकी कई तस्वीरे भी है जो पोपुलर हुई है और सभी ने देखी है लेकिन इन सबके बीच में एक ग्रुप सेल्फी भी वायरल हो गयी है. इसमें ट्रम्प और मोदी के साथ में एक छोटा सा बच्चा भी है और ये बच्चा देखते ही देखते इन्टरनेट पर अच्छा ख़ासा फेमस हो गया है. आखिर ये कौन है और इसने पीएम मोदी के साथ वहाँ सेल्फी कैसे ली?

दरअसल आपको भी पता है कि ये हाऊडी मोदी शो एनआरजी स्टेडियम में हुआ था और इस स्टेडियम से  होते हुए जब प्रधानमंत्री मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प जा रहे थे तभी उन्हें कुछ बच्चे दिखे जिनसे मिलते हुए वो गुजरने लगे. आखिरी लाइन में एक सफ़ेद से कपडे पहना हुआ लड़का था उससे मिलकर के वो हल्का सा ही आगे निकले थे.

तभी उस बच्चे ने अपना मोबाइल निकाला और ट्रम्प उसे देखते ही समझ गये कि वो सेल्फी लेना चाहता है तो मोदी और ट्रम्प बच्चे के पीछे खड़े हो गये है और उन्होने वहाँ पर एक सेल्फी ले ली जो भारत में इन्टरनेट सेंसेशन बन गयी. वही बात करे कि ये बच्चा कौन है? तो ये सात्विक हेगड़े है और भारत के कन्नड़ इलाके से ताल्लुक रखता है. सात्विक के पिता का नाम प्रभाकर हेगड़े और माँ का नाम मेघा हेगड़े है.

कर्नाटक से आना वाला ये परिवार योग और भारतीय कलाओं में अच्छा खासा निपुण है. वैसे भी प्रधानमंत्री मोदी का लावाव बच्चो से काफी ज्यादा है जो उनकी कई सारी तस्वीरो को देखकर के ही मालूम चल जाता है जिनमे वो नन्हे मुन्ने बच्चो से बात वगेरह करते हुए नजर आते रहते है और ऐसा ही कुछ अभी ट्रम्प और मोदी जब गुजर रहे थे सात्विक के केस में भी हुआ.

Facebook Comments