अगर बीवी या गर्लफ्रेंड करती ये 4 काम, समझ लो दे रही है आपको धोखा

अक्सर हम लोग ये चीज देखते है कि जिन्दगी में चाहे कितना ही कुछ कर ले लेकिन एक परिवार तो चाहिए ही होता है और ऐसा परिवार चाहिए होता है जो कही न कही हमारा अपना हो हमारे लिए वफादार हो और इसकी शुरुआत होती है एक पत्नी से. अगर एक अच्छी पत्नी मिल जाए फिर तो लाइफ में कहने ही क्या? मगर आज के वक्त में हालात कुछ ऐसे हो गये है कि इंसान को धोखा मिलते हुए देर ही नही लगती है. ये बात कही न कही सच है और वाकई में तकलीफ भी देता है.

मगर आज हम आपको बतायेंगे कुछ ऐसी चीजे जिन्हें अगर आप पहले ही ध्यान में रखेंगे और एनालिसीस कर लेंगे तो फिर आप धोखा शुरू में ही पकड़ लेंगे और आप पायेंगे कि आपको वाकई में धोखा दे कौन रहा है? अब जब आप धोखा ही पकड़ लेंगे फिर तो जिन्दगी में बड़ा चूना लगने से बच जाएगा.

  1. पत्नी आपके साथ में अब अपने मोबाइल से जुड़े डाटा शेयर करने से कतराती है, आपको गैलरी की तस्वीरे दिखाने से, आपके सामने व्हाट्स अप्प खोलने से या फिर आपके फोन छूने से असहज हो जाती है तो ये धोखा होने का पहला और बहुत ही कडा संकेत है.
  2. पत्नी का सजना संवरना पहले की तुलना में काफी बढ़ गया है लेकिन वो आपको वक्त कम देती है, बहाने बना देती है और कुछ भी बहाना बनाकर के घर से ज्यादा वक्त बाहर रहती है.
  3. जब आप पत्नी के साथ में सम्बन्ध बनाते है तो वो पहले की तरह रुचि नही लेती है और वो बस उसे ख़त्म करके सोने के मूड में रहती है या फिर वो कई बार दूर जाने की कोशिश में भी रहती है.
  4. आपसे झूठ बोलने लगती है. बाते बड़ी बड़ी करती है और भरोसे दिलाती है लेकिन जब आप काम देखते है तो वो आपके लिए कुछ नही कर रही होती.
Facebook Comments