अभी से ही कर ले ये उपाय, साल 2021 में आप पर कुबेर महाराज करेंगे धन की बरसात

अभी समय बदलने वाला है और एक नया दौर शुरू होने वाला है. अगर हम लोग बात करते है साल 2020 की तो यहाँ पर काफी कुछ है जो बदलते हुए नजर आ रहा है और इस नए समय में बहुत से लोग है जो चाहते ही होंगे कि अब जो बीत गया सो बीत गया लेकिन आने वाले वक्त में जो भी चीजे हो वो ठीक हो और हम पर धन की बरसात बनी रहे. तो इसके लिए हम आपके लिए कुछ एक उपाय लेकर के आये है जो आपकी इस मामले में अच्छी खासी मदद कर सकते है और बहुत काम के भी है.

सबसे पहले तो अपनी अलमारी का स्थान बदल दीजिये. आपके घर की जो अलमारी है उसे आप दक्षिण दिशा में रखिये और इस अलमारी का मुख ऐसा रखे कि वो उत्तर की तरफ खुले. ऐसा करना जरूरी है. ऐसा करने से आपके धन में बढ़ोतरी होगी और वास्तु दोष धन से जुड़े मिट जायेंगे.

एक अन्य उपाय जो आपको करना है वो है शनि महाराज की पूजा. हर शनिवार को आप शनि महाराज की पूजा करे और वर्ष के शुरुआत में ही घर में कुबेर यंत्र और श्री यंत्र की स्थापना कर दे और फिर हर रोज उनकी पूजा आदि करे. घर के दरवाजे के पास में आप तुलसी का पूजा स्थापित करे और इसके अलावा घर में अगर कोई खंडित मूर्ती है या फिर टूटे हुए बर्तन है तो वो भी बाहर रखे.

इन कुछ उपायों के अलावा आप कुंडली दिखाकर के अपने लिए और अधिक अच्छे तरीके से एनालिसिस करवा सकते है जो आपके लिए निजी रूप से अच्छा होता है वो आपको दिखाया जाता है. एक और छोटी चीज जो लोग ध्यान नही रखते है और वो है रक्षा सूत्र. पूजा में अभिमंत्रित रक्षा सूत्र आप नव वर्ष पर धारण जरुर कर ले.

Facebook Comments