जब घर में दिखे ये 4 बड़े संकेत, समझ लो माँ लक्ष्मी नाराज हो गयी है

हम सभी अपने जीवन में चाहते है कि जिन्दगी में हमें खूब सारा पैसा मिले और पैसा इतना मिले कि वाकई में ये पैसा देखते ही देखते खूब वृद्धि करे और इसके लिए हमें क्या चाहिए होता है? सबसे पहली चीज तो मेहनत जो हम क्या सभी लोग करते ही है लेकिन दूसरी एक और चीज है जो सभी लोग चाहते है और वो चीज है देवीय शक्तियों का आशीर्वाद जिसके लिए हम सभी इच्छा भी रखते है क्योंकि उनके बिना जिन्दगी में किसी का भी आगे बढ़ पाना बेहद ही मुश्किल होता है और ये बात कही न कही सच है.

आज हम आपको बताने वाले है ऐसे चार संकेत जो अगर आपके घर में नजर आये तो समझिये कि माँ लक्ष्मी आप से नाराज है और आपको जल्द से जल्द इन्हें ठीक करने की जरूरत है. आप इन कारणों को ठीक करके उन्हें फिर से प्रसंन्न भी बड़ी ही आसानी से कर सकते है.

  1. जिस घर में अकारण ही उत्पात हो, दो पति पत्नी या फिर पिता और पुत्र में झगडा होने लग जाए तो फिर उसे हम लोग कहते है कि यहाँ से माँ लक्ष्मी जी की कृपा दृष्टि हट सकती है, इसलिए इन्हें रोक देना चाहिए.
  2. घर में आने वाले किसी भी मेहमान का निरादर या फिर घर किसी भी बुजूर्ग का अपमान भी माँ लक्ष्मी जी को आपके घर से चले जाने के लिए प्रेरित करता है.
  3. शास्त्रों में बताया गया है कि जिस भी घर में अन्नं का अपमान होता है, जिस घर में झूठन छोड़ा जाता है और फेंका जाता है वहाँ पर भी माँ लक्ष्मी कभी भी नही रूकती है.
  4. एक और चीज है अगर आपके घर पर कोई भी भिक्षा मांगे जो वाकई में एक दिव्यांग हो या फिर अशक्त हो और वो आपसे बिना सहायता लिए चला जाए तो ये भी माँ लक्ष्मी के चले जाने की ओर इशारा करेगा.
Facebook Comments