बढ़ रहे है खर्च और कम पड़ रही आमदनी, तो कर लो माँ लक्ष्मी का ये आसान सा उपाय

इन दिनों में कई लोग है जिनके दिन और जिनके काम करने के तरीके काफी ज्यादा बुरे और पुराने हो रखे है और इसी के कारण लोगो के व्यापार ठप्प हो गये है और काम काज कोई ख़ास अच्छा चल भी नही रहा है. अधिकतर लोग इस बात को मानते ही होंगे मगर कई लोग है जो मेहनत कर रहे है और खूब कोशिश कर रहे है फिर भी उनके काम नही चल रहे और पैसा भी नही आ रहा है. अब ऐसी स्थिति में लोग क्या करे? जाहिर तौर पर सवाल तो खड़े होने ही होने है.

ऐसे में आपको ईश्वरीय शक्तियों के आशीर्वाद की जरूरत है तभी तो आप जीवन में सफलता प्राप्त कर सकते है और धन की प्राप्ति के लिए तो धन की देवी लक्ष्मी माता से अधिक उपयुक्त कौन हो सकता है जिनकी आराधना की जाए? चलिए फिर आपको बड़ा ही सरल सा उपाय है जो आपको बता देते है.

आपको करना कुछ भी नही है बस सप्ताह में शनिवार या फिर मंगलवार को छोड़कर के किसी भी दिन को घर के मंदिर में लाल रंग का कपड़ा बिछाकर के उस पर माँ लक्ष्मी और नारायण भगवान् की मूर्ति एक साथ स्थापित कर देनी है और जब आप स्थापित करे उसी दिन आप मंदिर में चांदी का सिक्का, चंदन का तिलक, लाल रंग का धागा, मावे की बनी हुई मिठाई और कुमकुम लगे हुए चावल उस मंदिर में अर्पित कर दे और इसके बाद में ताम्बे के कलश में गंगाजल भर कर रख दे.

इसके बाद में माँ लक्ष्मी का पूजन और आरती करे और फिर आरती के पश्चात नारियल की जटा को गंगाजल में भिगोकर के घर के हर कोने में छिडक दे. ऐसा करने से न सिर्फ आपके ऊपर विशेष कृपा आ जायेगी बल्कि जो भी काम आप करेंगे उसमे भी आपको काफी ज्यादा सफलता प्राप्त करेंगे.

Facebook Comments