मेहनत करने के बाद भी नही बन रहा पैसा, तो कर लो ये अचूक धनवर्षा का उपाय

हम अक्सर अपने जीवन में देखते है कि कई बार लोग मेहनत तो खूब करते है लेकिन वो सफल नही हो पाते है. ऐसा बहुत बार होता है और इस पर लोग समझ नही पाते है कि ऐसा आखिर क्यों हुआ? मगर बुरे वक्त को अगर टालना है तो उसके लिए कुछ न कुछ उपाय होते है. हम आपको बतायेंगे उपाय जिससे आपका भाग्य भी सुधरेगा और आपको धन की भी अच्छे खासे तरीके से प्राप्ति होगी.  इससे माँ लक्ष्मी और कुबेर महाराज की आप पर काफी अच्छे तरीके से कृपा बनी रहेगी ये मानकर के चलिए.

आपको सवेरे उठकर के एक खाली अन छुए मंदिर में लाल कपडा बिछाकर के उस पर माँ लक्ष्मी जी और उसके बाद में कुबेर महाराज दोनों की ही मूर्ती स्थापित करनी है और मूर्ती स्थापित करने के बाद में आप सप्ताह में तीन दिन घी से बने हुए चूरमा और दो दिन मावे से बनी हुई मिठाई का भोग कुबेर महाराज और माँ लक्ष्मी को लगाये.

एक हफ्ते तक ये करने के बाद में आप अपने उसी मंदिर के बिलकुल पास मे कुबेर अथवा धन लक्ष्मी यंत्र जो आपको बाजार में बड़ी ही आसानी के साथ में सुलभ हो जाएगा वो लगाकर के घर के लोगो को प्रसाद बाँट दे. इसके अलावा कार्य क्षेत्र पर भी नीम्बू के चार टुकड़े काटकर के चार दिशाओं में फेंक दे और इसके बाद में कोई भी पशु ढूंढकर के उसे हरा चारा खिला दे.

ये कुछ एक तरीके आजमाने पर आपके आस पास में एक तरह की सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा जिससे कि फायदा आपको ही होगा और आप पायेंगे कि आपके ऊपर ईश्वरीय कृपा का संचार काफी अधिक तेजी के साथ में हो रहा है. हाँ लेकिन आपको आस्तिक तो बने ही रहना पड़ेगा उसके बिना कुछ भी हो पाना संभव नही है, ये मानकर के चलिए.

Facebook Comments