जिन्दगी से नही जा रही परेशानियां और आर्थिक तंगी, कर लो शनिदेव के ये अचूक उपाय

अक्सर हम लोग देखते है कि हम लोग जिन्दगी में खूब मेहनत कर रहे है, पसीना बहा रहे है और सब कुछ कर रहे है लेकिन इतना सब कुछ करने के बाद भी हम लोगो को सफलता हासिल नही हो पा रही है और इसके पीछे का कारण माना जाता है कही न कही दोषों को जो किसी न किसी कारण से हमारे जीवन में लग जाते है. अब इनको दूर भी तो किया जाना जरूरी है और इसी कारण से शनि महाराज की भक्ति की जानी चाहिए जो आपको इन सबसे मुक्ति देने का कार्य करते है.

सबसे पहले और सबसे आसान उपाय है आप हर शनिवार को शनि महाराज के मंदिर जाए, उन्हें तेल अर्पित करे और फिर सूर्य पुत्रो दीर्घ देहो विशालाक्ष: शिव प्रिय: मंदाचाराह प्रसन्नात्मा पीड़ां दहतु में शनि:। नाम के मन्त्र का जाप लगातार सात बार बार करे, ऐसा करने के बाद में आप घर लौट आये.

फिर उसी शनिवार की शाम को आप काले रंग के जीव यानी कौआ, काला कुत्ता या फिर काली गाय आदि को अपनी तरफ से भोजन करवा दे. इन सबके अलावा आप हर सोमवार के दिन महादेव की आराधना करे और मंगलवार के दिन हनुमान जी का चालीसा पाठ करते रहे इससे भी आपके दुःख और तकलीफे बड़ी ही जल्दी और तीव्रता के साथ में दूर होगी ये आपको मानकर के चलना चाहिए, न सिर्फ आपकी आर्थिक तंगी इससे दूर होगी बल्कि आप पायेंगे कि जो छोटी छोटी दिक्कते आपके जीवन में कुछ कारणों के चलते हुए आती रहती थी वो भी रूक गयी है.

शनि महाराज की कृपा के बिना और उनको रूष्ट करके कोई भी सुखी जीवन तो जी ही नही सकता है ये बात हर कोई जनता है और इसलिए ये उपाय करने जरुरी ही एक तरह से होते है और जब आप ये सब कर लेते है तो आपको प्रसन्नता होती है.

Facebook Comments