इन राशियों पर 20 जनवरी से महादेव की विशेष कृपा के योग, बरसेगा पैसा कटेंगे दुःख

अभी पिछले कुछ समय से बुरे दोषों का काल चल रहा था जिसमे लोगो को राशि के अनुसार फायदा होते हुए नजर आ नही रहा था. पिछले आठ महीनो से अगर लोग मेहनत भी कर रहे थे कुछ चीजे ठीक करने के प्रयास कर रहे थे तो भी ये चीजे सही होने का नाम नही ले रही थी और आम तौर पर तो ऐसा होता ही है. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो अभी कुछ एक राशियाँ है जिनके ऊपर महादेव की विशेष कृपा होने जा रही है.

ये राशियाँ होगी कर्क, सिंह, मेष, वृश्चिक और मकर राशि. इन राशियों का पिछला कुछ एक समय बहुत ही ख़ास ज्यादा अच्छा रहा नही है और इस कारण से इनकी मनोस्थिति देखे तो वो भी कोई बहुत ही अधिक शानदार देखने में नही आती नजर आयी जो दिखाई भी हम सबको देता ही है.

लेकिन अभी 20 को जो पुष्य नक्षत्र के योग लगेंगे उसके बाद से ही इनके ऊपर महादेव की और गणेश महाराज की विशेष कृपा हो जायेगी और इससे होगा ये कि आप जो भी कार्य आदि कर रहे है उसमे आपको काफी अधिक सफलता की प्राप्ति होगी. आपके व्यापार में गति आयेगी, नौकरी में उन्नति होगी, जो भी झगडे, पारिवारिक झगडे और कोर्ट कचहरी के मामले चल रहे है वो भी सुलझ जायेंगे, परिवार में प्रेम बढेगा और इसके अलावा इन लोगो के लिए स्वास्थ्य में भी पूरा सुधार होने के अच्छे खासे संकेत नजर आ रहे है.

अब ये जो कुछ भी देखने में आ रहा है उससे आपको फायदा ही है और हो सकता है तो आप सोमवार के दिन शुद्ध जल से शिवलिंग की पूजा करे और इसके बाद में गाय का कच्चा दूध बेल पत्र के साथ में शिवजी को अर्पित करे, इससे आपकी किस्मत और भी ज्यादा सुन्दरता के साथ में खिलेगी और आपको इसके लाभ नजर आयेंगे.

Facebook Comments