अगर घर में दिखे ये सब चीजे, मतलब नाराज है आपसे आपके पित्तर

हमारे जीवन में हम जो कुछ भी है कही न कही हमे हमारे पूर्वज देकर के गये है और इस बात को नकार नही सकते है. उनकी बनाई जमीन जायदाद और सब चीजो पर हम लोग ठहरते है. इस वजह से हमारे कुछ कर्तव्य होते है कि हम उनकी परम्पराओं आदि को मेंटेन करके रखे. फिर जब उनकी इच्छाओ पर हम खरे नही उतरते है तो फिर हमारे पित्तर हमसे नाराज हो जाते है. जाहिर तौर पर उनकी नाराजगी पर कई सारी चीजे जिन्दगी में गलत भी होती है और काफी ज्यादा गलत होती है.

ऐसे में चलिए हम आपको ये बता देते है कि आपके जीवन में क्या क्या घटित होता है या फिर संकेत मिलते है जब आपके पित्तर आपसे नाराज होते हुए प्रतीत होते है? ये कुल पांच से छः चीजे मुख्य होती है जो हम सबके जीवन में होती ही होती है अगर ऐसा कुछ हो रहा है.

  1. पित्तर नाराज हो तो वो सपनो में आने लगते है. वो बोलते कुछ भी नही है बस सपनो में नजर आत्ते है और उदास से दिखाई पड़ते है.
  2. घर में कई बार अजीब तरह की दुर्गन्ध आने लग जाती है, ऐसा लगता है जैसे कुछ गन्दा सा हो.
  3. भोजन में अक्सर कंकड या फिर पत्थर आदि निकल आते है.
  4. घर में कोई भी शुभ काम हो रहा हो तो वो सही तरीके से संपन्न नही हो पाता है और शादी ब्याह के मामले लेट पर लेट होते रहते है.
  5. आपको अपने आस पास में नकारात्मक ऊर्जा का अभास सा होता है, घर में क्लेश भी होने लग जाता है.

अगर ऐसा कुछ भी होता है तो आपको अपने कुलदेवी की आराधना करके दान दक्षिणा के कार्य करने की जरूरत है जो कि हर व्यक्ति के पित्तर के अनुसार अलग अलग होते है और ये ज्योतिषी और अधिक स्पष्टता के साथ में समझा पाते है.

Facebook Comments