पैसे की कमी से है परेशान तो कर ले ये उपाय, माँ लक्ष्मी बरसायेगी खूब सारा धन

जीवन में हर व्यक्ति कही न कही ये तो चाहता ही है कि उसे रूपये पैसे धन की प्राप्ति हो और वो काफी अच्छे तरीके से लाइफ में आगे बढे. अब इसके लिए लोग तरह तरह से उपाय और तरीके भी करते रहते है और ये भी आपने देख ही रखा होगा लेकिन सबसे बड़ी बात फिर यहाँ पर ये भी आ जाती है कि कुछ एक कारण तो दैवीय कृपाओ के कारण भी होता है जो जीवन में होने जरूरी होते है और अगर वो न हो तो फिर व्यक्ति कमजोर उअर निर्धन भी रह जाता है.

इसके लिए सबसे पहला और सबसे आसान उपाय है गाय को आटे में हल्दी मिलाकर के खिलाना. गुरूवार के दिन सुबह सुबह आटे के अन्दर हलकी सी हल्दी मिला दे और फिर ये गाय को खिला दे. इससे घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और धन आगमन काफी तेजी से होता है.

अगर आपके घर में कर्ज बहुत ही अधिक बढ़ रहा है और अशांति बनने लगी है तो फिर शनिवार के दिन आटे की गोलियां बना दे और जाकर के ये मछलियों को खिलाये, इसके प्रभाव से कर्ज कम हो जाता है. वही अगर आपके काम करने के बाद भी आपको पैसा नही मिल रहा है और किस्मत फलित नही हो रही है तो फिर आप बुधवार के दिन गणपति बाप्पा के नाम का विशेष पूजन घर में आयोजित करे.

फिर उसी दिन आप उनको लड्डू का प्रसाद चढ़ाए और इसमें से एक चौथाई लड्डू आप चूहों को जाकर के खिला दे और बाकी के तीन चौथाई घर के लोगो और आस पड़ोस के लोगो में बाँट दे, ऐसा करने से आपके कार्य सफल होंगे और आपके घर परिवार में धन की आवक भी बढ़ते हुए आपको काफी अच्छे तरीके से नजर आने लग जायेगी. ये बहुत ही अधिक कारगर और बेहतरीन होता है.

Facebook Comments