दशहरा पर भेजिए Wishes और दोस्तों को अच्छे से मेसेज, फोटोज

दशहरा का पावन पर्व आ  गया है और ये अपने आप में काफी महत्त्वपूर्ण है इस दिन लोग एक दुसरे को सुबह सुबह ही विश करना शुरू कर देते है जिसे लेकर के लोग काफी अच्छे अच्छे फोटो, मेसेज और विशेज आदि एक दुसरे को भेजना शुरू कर देते है. ये समय आपको भी पसंद ही आता होगा. चलिए फिर इसी कारण से हम आपके लिए इसका एक बड़ा ही प्यारा सा और सुन्दर सा कलेक्शन लेकर के आ गये है जो आपको काफी पसंद भी आ जाएगा.

बुराई पर हो जाए अच्छा की जीत, हम लोगो में बनी रहे आपस में प्रीत
मने हर वर्ष ऐसे ही दशहरा और जीवन बना रहे यूँ ही हरा भरा

इसी तरह के और भी मेसेज आप भेज सकते है जैसे ‘विजय दशमी पर्व आपके जीवन में बहुत सारी खुशियाँ लेकर के आये, आपके जीवन में जो भी रावण बुराई बनकर के बैठे है उनका सम्पूर्ण तरीके से नाश हो जाए और आप जीवन में सुखमयी तरीके से जिए.’ सिम्पल मेसेज आजकल और अधिक प्रभावी माने जाने लगे है.

अगला मेसेज कुछ इस तरह है ‘सफलता आपके कदम चूमे न मिले आपको कभी हार, हर वर्ष ऐसे ही हम आपको विश करते रहे दशहरा का  त्यौहार.’ एक और अन्य विश इस तरह से ‘दशहरा है उम्मीद की किरण जो बनाता है हर दिल में राम और खत्म करता है रावण, बस उसको भजो क्योंकि वो ही मिलेगा चाहे ढूंढ लो कण कण.’

आगे आप ऐसा कह सकते है ‘अन्याय पर सदा जीता है न्याय और दांव पर सदा मानव, बस यूँ ही आपकी भी विजय हो क्योंकि आप भी तो है हमारे बंधू और बाँधव. आपको और आपके परिवार को हम इस विजयदशमी पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते है.’ इस तरह के मेसेज आप चाहे तो अपने घर वालों को रिश्तेदारों को भेज सकते है और ये लोगो को काफी ज्यादा पसंद भी आते रहते है.

Facebook Comments