ये है भारत के सबसे अमीर अरबपतियो की बेटियां, खूबसूरती की दुनिया देती है मिसाल

जहाँ पर पैसा और रूतबा होता है वहां पर सुन्दरता अपने आप ही आ जाती है और वाकई में ये चीज सार्वभौमिक सत्य है जिसे किसी भी कीमत पर झुठलाया ही नही जा सकता है. अब आप अभी की बात ही कर लीजिये जो हम आपको बता रहे है. हम आपको मिलवाने जा रहे है भारत के बड़े बड़े अरबपतियो की बेटियों से जो न सिर्फ सुन्दर है बल्कि बिजनेस में भी उनका दिमाग बहुत तेज चलता है और वो किसी भी और इंसान से ज्यादा काबिल नजर आती है.

ईशा अम्बानी 

ईशा अम्बानी को तो सब लोग जानते ही है.  भारत के सबसे बड़े अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी जिनकी अभी हाल ही में शादी हो गयी है और शादी से लेकर उनके ससुराल तक काफी वक्त तक चर्चा में बने रहे थे.

मानसी किर्लोस्कर 

मानसी किर्लोस्कर को भी सब जानते है. वो किर्लोस्कर सिस्टम में काफी महत्त्वपूर्ण पद पर है और उनके पिता माता का नाम विक्रम और गीतांजली किर्लोस्कर है. मानसी की अभी हाल ही में नोएल टाटा के बेटे नेविल के साथ में सगाई हुई है.

अनन्या बिडला

अनन्या कुमार मंगलम बिडला जो कि आदित्य बिडला ग्रुप के चेयरमैन है उनकी बेटी है और अनन्या भी इसी ग्रुप में काफी महत्वपूर्ण कार्य कर रही है. वो ब्यूटी विद ब्रेन कही जाती है और उनकी हाजिर जवाबी और नोलेज की हर जगह पर मिसाले दी जाती है.

निशा गोदरेज 

निशा गोदरेज आदि गोदरेज की बेटी है और साथ ही साथ में वो गोदरेज ग्रुप की एग्जीक्यूटीव डायरेक्टर भी है. निशा गोदरेज ने हावर्ड से पढ़ाई की है और वो काफी हाईली टेलेंटेड मानी जाती रही है.

रोशनी नाडर

रौशनी नाडर शिव नाडर की  बेटी है जो कि एचसीएल के फाउंडर थे और आज ये कम्पनी दुनिया के बड़े टेक जियांट में से एक गिनी जाती है और इसका खूब नाम भी हो रखा है.

Facebook Comments