ये है सबसे रईस बॉडी बिल्डर, शौक ऐसे जिन्हें देख सर पीट लेंगे

आपने तमाम तरह के शौक़ीन लोग दुनिया भर में देखे होंगे और इनकी अमीरी के भी खूब किस्से सुने होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे इंसान से मिलवाने जा रहे है जिसके किस्से अपने आप में अलग ही है और वो इन दिनों दुनिया भर में छा रखा है. ये है जे योंग हा जो कि कोरिया का रहने वाला है और जे योंग हां को कोरिया का हल्क भी कहा जाता है. जे साढ़े छह फुट लंबा है और उसके पास में 100 किलो से भी अधिक का वजन है.

जे बॉडी बिल्डिंग के शौक़ीन है और इस वजह से वो बहुत ही गजब तरीके से शरीर बनाकर के रखे हुए है. जे का शरीर आम शरीर से तीन गुना तक बड़ा नजर आता है लेकिन उससे भी ज्यादा ख़ास बात ये है कि वो शौक बड़े ही रईसी वाले रखते है.

वैसे आपको बता दे जे कई सारे नाईट क्लब्स के मालिक है जिसके चलते उनके पास में करोडो की आमदनी होती है और इस वजह से वो अपनी लग्जरी जिन्दगी से नीचे ही नही उतारते है. जे के पास में आलीशान बंगले है जिसमे वो लडकियों के साथ में रहना पसंद करते है

और आज जे के पास एक से बढकर के एक लग्जरी कारो का कलेक्शन तो है साथ ही साथ में जे अपना खुदका प्राइवेट प्लेन भी रखते है जो अन्दर से बड़ा ही लग्जरी है जिससे उड़कर के वो अक्सर ही रशिया जाते रहते है और अपना खूब सारा टाइम वही पर ही बिताते है.

जे के पास में खूब सारे महंगे कपडे, गहने और जेट्स समेत गाड़ियां वगेरह है जिनका वो जमकर के दिखावा करते है और अपने सोशल मीडिया पर इनके फोटोज तो डालते ही रहते है जिसके चलते आज जे के फोलो करने वाले लोगो की संख्या भी लाखो में है.

Facebook Comments