2020 में पिज्जा बना इंडिया की पसंद, 1.99 लाख का सबसे बड़ा आर्डर जैसे कई रिकॉर्ड बने

साल 2020 में वैसे तो हिन्दुस्तान काफी कुछ है जो खोया है और इकॉनमी खराब हुई है लेकिन लोगो की पसंद में कोई गिरावट देखने को हमे नही मिली और इस कारण से लोगो के बीच में जो खुश है वो हमने पिज्जा के रूप में देखी. पिज्जा एक यूरोप की बहुत फेमस फ़ूड है जो पिछले दस से बीस वर्षो में भारत के यूथ में जबरदस्त तरीके से फेमस हुआ है और जब से ऐसा हुआ है लोगो के बीच में ये बहुत ही ज्यादा ख़ास बन चुका है.

चलिए फिर इस साल के कुछ ट्रेंड बताते है जो जोमेटो के द्वारा लोगो के बीच में रखे गये है क्योंकि वो देश की सबसे बड़ी फ़ूड डिलीवरी सर्विस कम्पनी बन चुकी है और उनके पास में सारा डाटा तो रहता ही है तो चलिए फिर कुछ एक दिलचस्प और रोचक चीजो के ऊपर हम लोग नजर डालते है.

  1. एक व्यक्ति जो जलगांव से है उसने एक साल के दौरान लगातार पिज्जा आर्डर किये और एक साल के अन्दर उसने कुल 369 पिज्जा मंगवाए.
  2. एक व्यक्ति जो बैंगलोर से है उसने ओवरआल टॉपिंग के एक साल में 1380 आर्डर कर दिए यानी एवरेज के रूप में देखे तो उसने हर रोज लगभग चार आर्डर किये.
  3. मई में जोमाटो पर पिज्जा के 4.5 लाख आर्डर हुए, जुलाई में 9 लाख और नवम्बर में तो रिकॉर्ड तोड़ 17 लाख लोगो ने ऑनलाइन पिज्जा मंगवाया.
  4. इस साल का सबसे बड़ा आर्डर इसका 1 लाख 99 हजार रूपये का रहा जबकि सबसे छोटा आर्डर 10 रूपये का था, दरअसल इसमें व्यक्ति का आर्डर 49 का था लेकिन उसे 39 रूपये का डिस्काउंट मिल गया.

तो इससे आप भी समझ ही सकते है कि देश भर में पिज्जा के लिए लोगो में दीवानगी कितनी ज्यादा बढती जा रही है और इसके आर्डर भी काफी ज्यादा बढ़ सकते है, ये तो सिर्फ ऑनलाइन का ट्रेंड है, देश भर में और भी ज्यादा जगहों पर ये बिक ही रहे है.

Facebook Comments