108 साल की माँ ने दी 84 की बेटी को टॉफी, बेटी की मुस्कान पर फिदा सभी

दुनिया मे वैसे तो कई रिश्ते होते है और आपको हर रिश्ता एक से बढ़कर एक देखने को मिलेगा ये बात भी कही न कही सच है लेकिन इसमें से सबसे ज्यादा खास कोई रिश्ता माना जाता रहा है तो वो है माँ और बेटी का रिश्ता। ये रिश्ता अपने आप मे बड़ा ही खास और प्रेम से भरा होता है।

इसका उम्र से कोई लेना देना ही नही होता है, जब तक आप जीवित है तब तक आप एक माँ के लिये तो उसके प्यारे बच्चे ही रहते है और ये बात कही न कही सही और सच है किसका उदाहरण हाल ही में चीन में देखने मे आया जिसे दुनिया भर से तारीफे मिल रही है।

एक वीडियो है जिसमे एक माँ है और माँ की उम्र इसमे लगभग 108 साल बताई जा रही है जबकि यहाँ पर जो बेटी है उसकी उम्र पूरे 84 साल बताई जा रही है और दोनों ही बूढ़ी हो चुकी है मगर मजाल है कि इनके प्यार पर उम्र का कोई फर्क पड़ जाये। इन दोनों का एक वीडियो है जो सोशल मीडिया पर अच्छा खासा वायरल हो रहा है और इस वीडियो में माँ एक टॉफी निकालती है और अपनी बच्ची के हाथ मे थमा देती है जिसे देखकर के बेटी बड़ी ही खुश हो जाती है।

इन दोनों के चेहरों पर जो प्यार से भरे हुए हाव भाव है वो जगजाहिर है और दुनिया बस इसी चीज की दीवानी हुई जा रही है जिसके चलते लोग सोशल मीडिया पर इसे शेयर कर रहे है और वीडियो से एक माँ और बेटी के प्रेम को दर्शा रहे है। वैसे भी एक माँ और बच्चे का प्रेम तो अपने आप मे इतना गूढ़ होता है कि उसे एक क्या दर्जनों तस्वीरो या वीडियो से भी नही नापा जा सकता लेकिन कोशिश भर तो की ही जा सकती है।

Facebook Comments