यूपी में तीन बदमाश बन्दूक की नोंक पर लूट ले गये ज्वैलरी की दूकान, सीसीटीवी फुटेज में कैद

उत्तर प्रदेश में आये दिन बदमाशी लूट और चोरी आदि की घटनाएं सामने आती रहती है और आम लोग इस कारण से परेशान भी रहते है क्योंकि जिस तरह से कही न कही चीजे बदली है और अब ये सब कुछ कही न कही बड़े लेवल पर लोग करने लगे है. दिन के उजाले में ही लूट हो जाती है और ऐसी ही घटना अज अलीगढ़ में देखने में आयी है जो कही न कही दिल को हिला देने वाली है. अब ऐसा क्या हुआ है? चलिए हम आपको अभी बताते है.

अलीगढ़ में दिन को एक ज्वेलरी शॉप खुली हुई थी जहाँ पर अन्दर ग्राहक बैठे हुए थे तभी अन्दर की तरफ तीन युवक आते है जिनके पास में बैग भी थे. आगे सबसे पहले एक युवक आता है और वो अपने हाथ आगे करता है और सेनेटाइज करने के लिए हाथ आगे बढाता है और अचानक से बन्दूक निकाल लेता है.

इसके बाद में उसके पीछे मौजूद दो लडके भी बन्दूक निकाल लेते है और तीनो ही वहां पर मौजूद ग्राहक और दूकान के लोगो को चुप होकर के बैठ जाने को कह देते है और फिर वहाँ पर मौजूद सारा का सारा कैश और सारा सोना अपने बैग में भर लेते है. बस इतना करने के तुरंत ही बाद में वो बैग भरते है और भरने के बाद में वहां से तुरंत ही भाग निकलते है. इस विडियो को हाल ही में न्यूज़ एजेंसी एएनआई के द्वारा पब्लिश किया गया है.

अलीगढ़ पुलिस ने अब इस पर क्या एक्शन लिया है और क्या इनको पकड़ा जा सका है या फिर आगे की जांच जारी है अभी इस पर कोई अपडेट ख़ास मिल नही सका है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इनको जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा और आम लोगो के बीच से इनका डर भी खत्म किया जाना बेहद जरूरी है.

Facebook Comments