शरीर से विकलांग है बच्चा, फिर भी इतने जूनून से खेलता है क्रिकेट कि बड़े बड़े लोग देखते है

क्रिकेट को भारत में किसी सामान्य खेल की तरह नही खेला जाता है बल्कि ये एक धर्म की तरह है जिसे वाकई में हम सभी लोग मानते है बच्चो के दिलो तक में ये खेल जमकर के बसा हुआ है इस बात से इनकार तो किया ही नही जा सकता है. आज हम आपके सामने उसी का ही एक नमूना लेकर के भी आये है जो एक बार के लिए आपका दिल खुश कर देने का काम करेगा.

इन दिनों ट्विटर पर एक विडियो है जो बड़ी ही तेजी के साथ में वायरल हो रहा है और इस विडियो में दिखाई दे रहा है एक बच्चा जो कि विकलांग है. उस बच्चे का शरीर उसके साथ में नही है लेकिन उसके क्रिकेट के प्रति जो लगन है वो अपने आप में देखने लायक है और दिल को जीत लेने वाली है. ट्विटर पर हाल ही में शेयर हुए इस विडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह से ये बच्चा बैटिंग कर रहा है और रन लेने के लिए कोशिश भी कर रहा है.

जब से लोगो ने बच्चे को ये करते हुए देखा है सभी लोग इसके कायल ही हो गये है और हर कोई उसकी प्रशंसा कर रहा है. सभी कह रहे है कि वाकई में ये अपने आप में गजब ही है क्योंकि इस तरह से इतने जूनून से खेलना तो किसी का भरा पूरा शरीर होने के बाद भी बस की बात नही है और इस बच्चे ने तो बिलकुल गजब ही कर दिया जिसके लिए उसे सलाम तो बनता है.

कोई यूजर कह रहा है कि इस बच्चे ने दिल जीत लिया. कोई कह रहा है कि कुदरत ने ये नाइंसाफी न की होती तो ये बल्लेबाज बनता और देश के लिए खेलता. तमाम बाते होती है और इससे एक बात तो पता चलती ही है कि वाकई में ये जज्बा देखने लायक है.

Facebook Comments