गाय को रोज रोटी खिलाती थी पर एक दिन नाराज हो गयी महिला, तो गाय ने जो किया वो दिल जीत लेगा

अक्सर हम लोगो के सामने कुछ एक चीजे आती है जो अन्दर ही अन्दर भाव विभोर कर देने वाली होती है और ये चीज अपने आप में सत्य है भी. मनुष्यों का जानवरों के प्रति जो लगाव है वो भी ती इसी के अन्दर ही आता है. खैर अभी हम आपको इसी से जुडी हुई कुछ एक चीजे दिखाने जा रहे है जो आपका दिल जीत लेगी. यहाँ पर बात हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक विडियो की जो कही न कही लोगो को खुश भी दिल ही दिल में कर रहा है.

इसमें एक गाय है जो एक घर के दरवाजे पर आती है और रोटी के लिए मुंह आगे करती है. इस पर जो महिला उस घर के अन्दर रहती है वो उससे नाराज हो जाती है और कहती है कि वो इतने दिनों के बाद क्यों आयी है? ऐसा करने के बाद में महिला ने मुंह फुला लिया और उलटी होकर के बैठ गयी.

इसके बाद में वो ऐसा प्रीतेंड करने लगी मानो वो गाय से बात ही नही करना चाहती है. अब इसके बाद में आप कहेंगे कि भला इससे होगा क्या तो हम लोग यहाँ पर जो नजारा देखते है वो अपने आप में गजब ही है. गाय महिला के पास में आती है और आकर के वो महिला को गले लगाती है और प्यार करने लगती है मानो वो उसे मना रही हो. इस विडियो को देखने भर से ही मालूम चल जाता है कि इन दोनों के बीच में जो बोन्डिंग है वो अपने आप में बड़ी ही गजब और प्यारी है.

कही न कही ये इंसानों और जानवरो के बीच में जो लगाव होता है उसे दर्शाने का काम करता है और हमें भी मालूम चलता है कि ये अपने आप में बड़ी ही करीबी से हमारे दिल को छू लेता है.

Facebook Comments