रैम्प वॉक करते वक्त खुल गयी दिव्या खोसला की ड्रेस, खुद भी लड़खड़ा गयी

बॉलीवुड सितारे अक्सर ही कुछ ख़ास तरह की ड्रेसेज पहनकर के सामने आते रहते है जो दिखने में काफी अलग किस्म की होती है मगर फिर भी इसके बावजूद ये उन सितारों पर जचती तो है और ऐसी जचती है कि वाकई में दिल को छू लेने वाली होती है और लोग उनके दीवाने से हो जाते है. डिजायनर ड्रेसेज होती तो सुंदर है पर ये साथ ही साथ में रिस्की भी होती है क्योंकि इनमे अक्सर ही खुल जाने का खतरा होता है और ये इससे कई दफा ऊप्स मोमेंट हो जाते है या फिर अभिनेत्रियों को शर्मिंदा भी होना पड़ता है.

इस तरह की चीज हाल ही में दिव्या खोसला के साथ में भी हो गयी. हम अभिनेत्री दिव्या खोसला की बात कर रहे है जो इन दिनों टी सीरीज को संभाल रही है और काफी उंचाइयो पर भी ले जा रही है. हाल ही में उसी जानी मानी दिव्या खोसला को काफी ज्यादा एम्बेरेस्मेंट का सामना करना पडा था.

दरअसल दिव्या रैम्प वाक करने के लिए निकली थी और तभी जैसे ही दिव्या आगे की तरफ आयी तो साइड में से जिस हुक से लहंगा बंधा हुआ होता है वो ही खुल गया जिससे नीचे का हिस्सा गिरने लगा लेकिन दिव्या ने तुरंत ही दोनों हाथो से उसे संभाल लिया और फिर पकड़ भी लिया. इस चक्कर में एक बार के लिए तो दिव्या खुद भी लड़खड़ा गयी और ऐसा लगा मानो वो खुद भी गिर ही जायेगी मगर दिव्या ने अंत में खुदको संभाल लिया.

इस तरह की चीज अक्सर सितारों के साथ हो जाती है जब वो फंक्शन वगेरह में डिजायनर ड्रेसेज वगेरह पहनकर के जाते है और ऐसा होता भी है क्योंकि इनको संभालना काफी मुश्किल ही होता है और फिर जब चीजे बिगडती है तो फिर इल्जाम भी डिजायनरो पर ही जाता है कि वो ठीक से काम नही किये है.

Facebook Comments