विडियो: एक अनोखा पुलिसवाला जो अपने डंडे से ही बांसुरी बजाता है

संगीत अपने आप में बड़ी ही मनमोहक कला है जो कभी भी इन्सान को या प्रोफेशन को देखकर के नही आती बल्कि ये तो बस चली आती है और जब आती है तो इन्सान को अपने आगोश में ही ले लेती है इस बात से इनकार भी नही किया जा सकता है. आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे है जो आपको और आपके दिल को इसी तरह से खुश करेगा.

वैसे आपने आम तौर पर पुलिस वालो को काफी कड़क मिजाज में ही देखा होगा लेकिन आज हम आपको उनका ही एक सॉफ्ट रूप दिखाने जा रहे है और ये बड़ा ही प्यारा भी है. ये है कर्नाटक पुलिस में तैनात चन्द्रकान्त एस हतुंगी जो हेड कांस्टेबल की पोस्ट पर कार्यरत है. इन दिनों ये मीडिया से लेकर सोशल मीडिया में भी काफी ज्यादा चर्चा में है और चर्चा में होने के पीछे की वजह है इनका बांसुरी बजाने की कला.

अब ये हर जगह बांसुरी लेकर के तो नही घुमते है तो इन्होने अपने डंडे को ही बांसुरी बना लिया है. चन्द्रकान्त के पास में बांसुरी बजाने की इतनी अद्भुत कला है कि उन्होंने अपने डंडे से ही बांसुरी बजाना शुरू कर दिया. वो उसी से ही बड़े ही सुरीली धुन के साथ में बांसुरी बजाते है और सुनने वाले सुनते रह जाते है. उनकी विडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई है.

चन्द्रकान्त कहते है कि उन्हें इस चीज का बड़ा शौक है वो स्कूली टाइम से बांसुरी बजाने के शौक़ीन थे और इस कौशल को उन्होंने समय के साथ में विकसित किया है. अब इस डंडे से वो अपनी ड्यूटी भी करते है और बांसुरी भी बजाते है तो एक पंथ और दो काज हो जाते है. चन्द्रकान्त वाकई में इस डिप्रेशन से भरी दुनिया में एक मिसाल है जिससे सीख लेने की जरूरत है.

Facebook Comments