सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए माँ ने बच्चे को पानी में फेंका और फिर उसे..

हम सब लोग देख ही रहे है कि आजकल के वक्त में सोशल मीडिया का क्रेज किस तरह का हो रखा है ये तो हम सब लोग देख ही रहे है. कही न कही इस कारण से लोग बिल्कुल ही लापरवाह टाइप हुए जा रहे है. आपने देखा होगा कि सेल्फी लेते हुए लोग किस तरह से अपने आपको खतरे में डाल देते है और कही न कही ये बहुत ही ज्यादा रिस्की भी होता है. मगर फिर भी कही न कही लोग इसमें सिर्फ खुद पर ही खतरा लेते है.

पर अब हाल ही में जो खतरा सामने आया है वो तो और भी ज्यादा बड़ा हो गया है. ये मामला अमेरिका का बताआ जा रहा है जहाँ पर एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपने फोलोवर हासिल करने के लिए अपने बच्चे को ही रिस्क में डाल दिया.

विडियो में साफ़ तौर पर नजर आ रहा है कि एक महिला है जो अपने बच्चे को स्विमिंग पूल पर लेकर के खड़ी है और फिर साइड से कैमरा चालू होता है तो महिला अपने बच्चो को उठाकर के पूल में फेंक देती है जिसके बाद में बच्चा लगभग डूबने ही लगता है तभी महिला जाती है और जाकर के अपने बच्चे को बचा लेती है. इसे वो विडियो में एक तरह के एडवेंचर के तौर पर प्रस्तुत करती है और जताती है कि कही न कही उसने उसे बचा लिया लेकिन समझने की जरूरत है कि उस बच्चे को रिस्क में भी तो उसी ने ही डाला है.

इस विडियो पर लोग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा गुस्सा जाहिर कर रहे है और कह रहे है कि ये जो कुछ भी हुआ बिलकुल गलत है और ऐसा नही होना चाहिए था. कही न कही ये चीजे ठीक नही है और लोगो को सोशल मीडिया से खुदको जितना हो सके उतना दूर कर देने की जरूरत है.

Facebook Comments