डेरी में पड़े दूध में नहाता फिर लोगो को बेचने के लिए पैकिंग करता था, विडियो हुआ वायरल

दूध हमारी सेहत के लिए काफी अच्छी चीज माना जाता है और हर कोई चाहता है कि वो जिन्दगी में दूध पिए और उसके परिवार को भी दूध मिले ताकि उसके परिवार में जो भी पोषक तत्व जरुरी है वो भी बने रह सके लेकिन यही पर फिर एक सवाल और आ जाता है कि क्या आपको मालूम है जब आप पैकिंग वाला दूध पीते है तो वो किस तरह से आता है? अभी भारत का तो पता नही लेकिन तुर्की में जो हुआ है वो देखकर के कई सारे लोगो का सर चकरा गया है.

यहाँ पर एक विडियो काफी अधिक तेजी के साथ में वायरल हो रहा है और इस विडियो में नजर आ रहा है कि एक आदमी जो कि दूध की फैक्ट्री में काम करता है वो दूध से भरे हुए टब में बैठकर के नहा रहा है और ये लगभग कई लीटर दूध होगा तो जाहिर तौर अपर इसे फेंका तो जायेगा नही.

यानी साफ़ है कि इस दूध में पहले तो ये व्यक्ति नहाता होगा और फिर इसी दूध को लोगो के पीने के लिए पैक करके भेज दिया जाता होगा. कही न कही ये बहुत ही गन्दा कृत्य है जिसके आधार पर वहां की लोकल पुलिस ने इस व्यक्ति को ढूंढकर के अरेस्ट कर लिया है लेकिन अब एक सवाल पैकिंग वाली तमाम खाने पीने वाली चीजो पर उठ जाता है कि क्या वाकई में इनकी स्वच्छता और हाईजीन गारंटीड है? क्योंकि इस विडियो ने दुनिया में एक नयी बहस को जन्म दे दिया है.

ऐसे में कही न कही बहुत सारे लोग है जिनको ऐसा लगता है कि अब दूध हो या फिर कोई भी खाने पीने की  चीज की फैक्ट्री हो उनके अन्दर इस तरह की चीजो के ऊपर जांच और सख्त निगरानी बढाए जाने की जरूरत है क्योंकि कल को हमें भी इनको ही खाना है.

Facebook Comments