मोटर साइकिल चलाकर आया बन्दर और बच्चे को घसीटकर ले गया, फिर जो हुआ..

इंसान और जानवरो के बीच अच्छी खासी करीबी है और ऐसा क्यों है ये तो हम सब लोग जानते ही है. अब कुत्ते बन्दर वगेरह ये जानवर तो हमेंशा से ही हमारे करीबी रहे है क्योंकि ये सब अब जितने भी है रहते तो हम लोगो के आस पास ही है. अब ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसी चीज लेकर के आये है जिसे देखकर के आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी.

इसका विडियो इन दिनों में इन्टरनेट पर जमकर के वायरल हो रहा है और लोग इस पर काफी ज्यादा मजे भी ले रहे है. इसे सबसे पहले तो ट्विटर पर शेयर करते हुए देखा गया जिसके बाद ये लोगो के अलग अलग सोशल मीडिया अकाउंट पर छा गया. इसमें एक बन्दर एक बच्चे को उड़ा ले जाने की फिराक में नजर आता है और वो ऐसा करता भी है.

पूरे किस्से को ठीक से समझे तो एक बन्दर है जो खिलौने टाइप की मोटर साइकिल को चलाते हुए आता है और भगाते हुए आकर के एक छोटे से बच्चे पर झपट्टा मार देता है. ऐसा करने के बाद में वो बच्चे को घसीट लेता है और काफी दूर तक ले जाता है. इतने में एक आदमी उसके पीछे भागता है और बड़ी ही मुश्किल से बच्चे को बचाता है तो बन्दर उस बच्चे को छोड़कर के वहाँ से भाग जाता है.

बन्दर की ये हरकत कैमरे में कैद हो गयी और देखते ही देखते ये विडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छा गया.  लोग इस पर अपनी अपनी तरह से प्रतिक्रिया दे रहे है. कोई कुछ कह रहा है तो कोई कुछ कह रहा है. मगर इससे पता तो चलता है कि बच्चो को ऐसे ही बंदरो के बीच में छोड़ देना किसी खतरे से खाली नही है वरना हालात खराब हो सकते है और ये काफी बुरा है.

Facebook Comments