परेड में चल रही थी पुलिस, पीछे से लंगूर आया और लात मारकर कर दिया ऐसा काम

पुलिस बल अक्सर अपने काम में होते है तो कुछ ज्यादा ही मगन हो जाते है और ये कोई ठीक चीज तो नही है क्योंकि इस मामले में फिर ध्यान चारो तरफ रखने की जरूरत होती है और अगर ये ध्यान न रखा जाये तो फिर काफी बुरा ही होता है. अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने में आया जब चलती हुई परेड में ऐसा ही कुछ देखा गया. एक विडियो है जो ट्विटर पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है इसमें पुलिस कर्मी काफी मुस्तैदी के साथ में चल रहे थे और एक अधिकारी थोडा साइड में चल रहा था.

ग्राउंड में सभी लोग आगे की तरफ देख रहे थे तभी अचानक से एक बन्दर पीछे से भागते हुए आया और भागते भागते आकर के उसने पीछे से जाकर के एक पुलिस अधिकारी के ऊपर छलांग मार कर उसे धक्का दिया और इससे पुलिस कर्मी खुद ही लाइन में जाकर के मिल गया.

एक सेकंड के लिए तो किसी को पता ही नही चला कि आखिर ये सब कुछ हो क्या रहा है? मगर जब पता चला तो हर कोई देखता ही रह गया कि आखिर ये सब क्या हो गया? अक्सर ही जानवर भी बड़े मजे ले जाते है. अब बन्दर के दिमाग में ऐसा क्या आया कि उसने ऐसी हरकत करने की सोची ये बात तो कोई भी समझ नही पा रहा है पर जो भी है इस तरह से बन्दर की हरकत ने सभी को हैरान कर दिया है.

इस तरह से वाकई में जब भी जानवर इंसानों के बीच में आते है और ऐसी हरकते करते है वो वो इन्टरनेट पर तो एक तरह से तूफ़ान ही ला देती है और ऐसा ही कुछ इन दिनों इस विडियो में भी हुआ है जो आपको भी जाहिर तौर पर खूब पसंद आयी ही होगी.

Facebook Comments