बिजली के तारो के बीच फंस गया था बच्चा, बंदर माँ ने अपनी जान खतरे में डालकर ऐसे बचाया

अपने बच्चे के लिए एक माँ किसी भी हद तक जा सकती है और ये बात आपने आज नही बल्कि कई बार सुनी भी होगी अब वो माँ चाहे इंसान की हो या फिर जानवर की हो उससे भला क्या ही फर्क पड़ता है? ये बात अपने आप में कही न कही फैक्ट है और इस बात को आप तब और भी ज्यादा मानोगे जब इस विडियो को देखोगे जो हाल ही में इन्टरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

इसे देखने के बाद में लोग भी कह रहे है कि ए माँ तुझे हमारा सलाम. अब ऐसा आखिर हुआ क्या है चलो हम आपको काफी अच्छे तरीके से बताते है और समझाने का प्रयास भी करते है. पहले तो एक बार जरा आप इस विडियो को देखिये जिसमे एक बंदरिया किस तरह से अपने बच्चे को बचाने के लिये हर संभव प्रयत्न कर रही है.

एक आईएफएस अफसर ने इस विडियो को शेयर किया है जिसमे नजर आ रहा है कि एक बन्दर का बच्चा है जो बिजली के तारो के बीच में फंस गया है. अब इस फंसे हुए इस बच्चे को जब उसकी माँ ने देखा तो वो अपने आपको रोक नही पाई. उसने पूरी ताकत लगाकर के अपने आपको इसमें झोंक दिया और अपने बच्चे को वो तार के बीच से निकाल लाई. ये तरीका अपने आप में बड़ा ही गजब कहा जाएगा जो एक बंदरिया ने जो किया वो अपने आप में बड़ा ही गजब था क्योंकि चाहे बंदर करे या फिर इंसान करे ये करने के लिये हिम्मत चाहिए होती है.

अगर आप के अन्दर ममता हो अपने बच्चो के लिए प्यार हो तो फिर हिम्मत तो अपने आप आ ही जाती है और ये तो आनी बनती भी है इस बात में कोई शक नही है. इस विडियो को लोग खूब अप्रीशियेट भी कर रहे है.

Facebook Comments