जन्मदिन का केक काट रहा था आदमी, बीच में बन्दर आया और कर दिया काण्ड

जन्मदिन पर केक काटने का प्रचलन इन दिनों में बड़ी ही तेजी के साथ में बढ़ रहा है और ये प्रचलन इस कदर बढ़ रहा है जिसकी कोई हद नही है. हम लोग भी जानते है कि आजकल के समय में बिना केक के तो जन्मदिन मनाना मतलब अपने आपमें अलग ही बात हो गयी मगर लगता है कि अब इस पर भी जांच करनी पड़ेगी क्योंकि अब केक सिर्फ इंसानों को ही नही बल्कि बंदरो को भी पसंद आने लगे है और खूब पसंद आने लगे है.

आपको शायद इस बात पर यकीन न हो रहा हो लेकिन बात सच है. सोशल मीडिया पर एक विडियो है जो बड़ी ही तेजी के साथ में वायरल हो रहा है और इस वायरल विडियो में हम लोग देख पा रहे है कि किस तरह से जंगल से एक खुले इलाके में लोग जन्मदिन मना रहे थे

और ऐसे में एक व्यक्ति केक काट रहा था और केक काटते हुए उस व्यक्ति ने केक का एक पीस काटा भी और काटकर के जब वो दूसरो को ये खिलाने के लिए जा रहा था तभी अचानक से  वहाँ पर बन्दर आया और वो केक उठाकर के पेड़ के ऊपर भाग गया मानो वो इसका ही मौका ढूंढ रहा था और जैसे ही उसे मौका मिला तो वो इतने सारे लोगो के बीच से फटाक से केक उठाकर के भाग गया और ये अपने आप में गजब ही था.

सब के सब लोग देखते ही रह गये कि आखिर उसने ये कैसे किया और कब किया? खैर जो भी है बन्दर की इस एक्टिनेस से ये तो पता चल ही गया कि हमें थोडा सा संभलकर के रहने की जरूरत है क्योंकि जिस तरह के हालात इन दिनों में हम लोग बनते हुए देख रहे है वो चिंता तो होती है और होती ही रहेगी.

Facebook Comments