कोरोना को हराने मुकेश अम्बानी भी छत पर पहुंचे किया परिवार समेत ये काम

इन दिनों में कही न कही देश एक सूत्र में बंध चुका है और सब लोगो का दुश्मन कही न कही एक ही है जिसे हम सब लोग कोरोना के नाम से जानते है. इसने लोगो के दिलो दिमाग में बड़ी ही दिक्कत खड़ी करके रख दी है और फिर चाहे अब कोई अमीर हो या फिर कोई गरीब हो सभी लोग इसके खिलाफ खड़े है और लड़ने का भी प्रयास कर रहे है जो जरूरी भी है.

ऐसे में जब नरेंद्र मोदी ने देश के लोगो से आग्रह किया कि वो सभी लोग 22 तारीख को शाम को पांच बजे घर की छतो पर या फिर बालकनी में आकर के खड़े हो जाए और खड़े होकर के थाली ताली या फिर घंटी बजाए जिससे कि लोगो को सपोर्ट मिले जो कि हमारे लिए इस वायरस के खिलाफ लड़ रहे है. ऐसे में आम लोग तो आम लोग बड़े बड़े लोग भी छतो पर जाकर के ये काम करते हुए नजर आये.

मुकेश अम्बानी और उनके परिवार के कई सारे लोग है जो छत पर चढ़े और उन्होंने घंटिया बजाई. खुद मुकेश अम्बानी भी अपनी तरफ से घंटी बजाते हुए नजर आये. छत पर खड़े हुए उनका घंटी बजाते हुए विडियो काफी ज्ययादा वायरल हुआ है और ये लोगो का दिल भी जीत रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के कहने पर हर कोई बाहर आया है और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपनी तरफ से एकजुटता दिखा रहा है.

इससे अच्छा भला और हो भी क्या सकता है? खैर जो भी है लोग उनके इस विडियो की अच्छी खासी तारीफ़ भी कर रहे है और कह रहे है कि उन्हें आर्थिक तौर पर भी लोगो की ऐसे ही इस समय में मदद करनी चाहिए ताकि इस देश के लोगो को बचाया जा सके. ये विपदा कही न कही दिन ब दिन पाँव पसारती ही जा रही है.

Facebook Comments