किसान का ट्रेक्टर बंद पड़ा तो एसपी और पुलिस के जवानो ने लगाया धक्का, नारे भी लगाये

आज पूरे देश की परिस्थिति कही न कही बदल चुकी है और इस हद तक बदल चुकी है और हम सब लोग एक चीज तो देख भी रहे है किस तरह से सब कुछ काफी हद तक बदल चुका है. लॉक डाउन है लोग घरो में बंद है और जो सड़के कभी चहल पहल से गूंजती थी अब वो भी सूनसान सी हो चली है. मगर ऐसे वक्त में मानवता की ऐसी ऐसी मिसाले भी देखने को मिल रही है जो अपने आप में लाजवाब ही है और पुलिस का कार्य तो अपने आप में सराहनीय ही कहा जा सकता है.

अभी एक ऐसा ही किस्सा उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में देखने में आया है. इसके बारे में जानकर के एक बार के लिए शायद आपको एक बार के लिए ख़ुशी हो. दरअसल पुलिस चेक पोस्ट से कुछ ही दूरी पर एक किसान का ट्रेक्टर बंद हो गया और पुलिस को देखकर के उसके साथी लोग भाग गये.

इस पर जब पुलिस के लोग और एसपी किसान के पास आये तो उसने कहा कि सब लोग उसके साथ थे वो पुलिस को देख भाग गये है और उसका ट्रेक्टर धक्का मारे बिना शुरू नही होता है. इस पर एसपी साहब ने कहा कोई बात नही अब हमारी मदद से तुम्हारा ट्रेक्टर चालू करवा देंगे. इसके बाद में पुलिस के जवानो ने धक्का लगाना शुरू किया और साथ में एसपी साहब भी लग गये. उन्होंने साथ ही साथ में जय जवान जय किसान के नारे भी लगाये.

आखिर में जाकर के ट्रेक्टर शुरू हुआ और किसान वहाँ से जा पाया वरना शायद वो न जाने कितने ही घंटो के लिए वहाँ पर मदद के लिए अटका रह जाता. पुलिस द्वारा किये गये इस कार्य के लिए उनकी खूब तारीफ़ हो रही है और लोग कह रहे है कि

Facebook Comments