चेकिंग के लिये पुलिसकर्मी ने रोका तो बोनट पर बिठाकर घुमाया और विडियो भी बनाया

जिस समाज में जिस देश हम लोग रहते है वहां पर नियम, क़ानून और कायदे तो सभी लोगो को मानने ही होते है और ये अपने आप में जरूरी भी है क्योंकि इन्हें माने बिना तो इंसान का कुछ भी नही चल सकता है. आज हम आपको इसी से जुडी एक बात बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद आप जानते ही न हो. दरअसल इन दिनों सोशल मीडीया पर एक विडियो बड़ी ही तेजी के साथ में वायरल हो रहा है और इस विडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि हो क्या रहा है?

एक पुलिस कर्मी है जो तेजी के साथ में एक गाडी की तरफ बढ़ा और जब अन्दर बैठे लोगो को लगा कि उन्हें वो नही करना है जो पुलिस वाला कह रहा है तो उन्होंने तुरंत ही गाडी चलानी शुरू कर दी जिस पर उन्हें रोकने के लिए पुलिस वाला बोनट पर आ गया.

ऐसे में कोई भी अपनी गाडी रोक देता लेकिन यहाँ पर गाडी चल पड़ी और उन्होंने बड़ी ही तेजी से गाडी चलानी शुरू कर दी. पुलिस वाला उन्हें तरह तरह सके शब्द बोलता रहा और गाडी रोकने के लिये भी कहता रहा लेकिन उन्होंने गाड़ी नही रोकी और तो और पुलिस वाला भी बोनट पर चढ़ा रहा. ऐसे करते करते वो लगभग पांच सौ मीटर से एक किलोमीटर तक गाडी चलाते रहे और देखते ही देखते उन्होंने गाडी तेज चला दी जिसके बाद में मजबूरी में पुलिस कर्मी ने उतरना ही ठीक समझा.

अब इसके बाद में क्या हुआ कोई भी नही जानता है लेकिन ये विडियो सोशल मीडिया पर जमकर के वायरल हुआ है और हर किसी का इस पर अपनी अपनी तरह का ओपिनियन है. कोई कुछ कह रहा है तो कोई कुछ कह रहा है. समय बता ही देगा कि ये लोग आखिर कौन थे?

Facebook Comments