फर्राटे के साथ संस्कृत बोलता है ये टैक्सी ड्राईवर, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

आज के वक्त में जब हम देख रहे है कि हर तरफ कही न कही इंग्लिश और विदेशी भाषाओं का बोलबाला है तो ऐसे वक्त में कही न कही जब हम ये बात देखते है कि कोई अपनी देशी और संस्कृत तक बोल रहा है तो अपने आप में काफी अच्छा अनुभव होता है. वैसे तो संस्कृत सीखने के लिए काफी ज्यादा मेहनत की जरूरत पड़ती है क्योंकि ये अपने आप में बोलने और लिखने में काफी कलिष्ट भाषा है मगर आज हम आपको एक टैक्स वाले से मिलवाने जा रहे है जो बड़े ही फर्राटे के साथ में संस्कृत बोलते हुए नजर आ रहा है.

हाल ही में इन्टरनेट पर एक विडियो है जो बड़ी तेजी के साथ में वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि ये विडियो बेंगलोर का है और इसमें दावा किया जा रहा है कि ये कैब ड्राईवर संस्कृत में बात कर रहा है और ये अपने आप में बड़ा ही अनोखा है.

यूजर्स ने जब इस विडियो को देखा तो तरह तरह के रिएक्शन भी दिए और सभी के रिएक्शन अलग अलग तरह के थे. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि उनकी भाषा से प्रभावित है कि मंत्री जी को उनसे मिलना जरुर चाहिए.

तो एक यूजर ने इस पूरे विडियो का जवाब भी खुद से संस्कृत में ही दिया और बताया कि वो कितना आनंदित महसूस कर रहे थे और ये अपने आप में अनोखा सा ही है.

तो इस तरह की कई सारी प्रतिक्रियाएं है जो इन्टरनेट पर देखने में आयी है और लोग इसे देखकर के काफी आनंदित अनुभव भी कर रहे है क्योंकि संस्कृत भाषा अपने आप में कई सारे ज्ञान और गुणों का भण्डार लेकर के छुपी है जिसका कोई भी मोल नही है लेकिन हिन्दुस्तानी होकर के लोग इससे धीरे धीरे मुंह मोड़ रहे है.

Facebook Comments