बच्चा चुपचाप बैठा, पीछे से अचानक भागता हुआ बाघ और फिर जो हुआ उसने सबको हिला दिया

बाघ अपने आप में एक ऐसा जानवर है जिससे हम सभी लोग दूर ही भागते है क्योंकि बाघ जैसे जीव के बारे में जितनी चर्चा की जाए उतनी ही कम है और ये काफी तेज तर्रार होने के साथ में मांसाहारी भी है तो सामने इंसान हो या कोई भी जानवर हो उसे कोई फर्क नही पड़ता है. वो तो बस बिना कुछ भी सोचे समझे उस पर टूट ही पड़ता है और ऐसा ही कुछ हाल ही में इन्टरनेट पर इन दिनों में वायरल हो रहे एक विडियो में देखकर के जान पड़ता है.

दरअसल अभी का जो विडियो हम आपके साथ में शेयर करने जा रहे है वो डब्लिन के एक चिड़ियाघर का है जहाँ पर बच्चो को लेकर के कुछ लोग गये हुए थे. अब यहाँ पर पिंजरे नही होते है बल्कि बहुत ही मोटे और मजबूत शीशे लगे हुए होते है जिससे जानवरों को आप साफ़ तरीके से देख सकते हो.

अब यहाँ पर शीशे की एक तरफ छोटा सा बच्चा बैठा हुआ था और दूसरी तरफ बाघ था तो बाघ को लगा कि ये तो शिकार है जो हाथ में आ गया है. वो भागते हुए बच्चे की तरफ लपका लेकिन बच्चा तो शीशे की इस तरफ था और शेर शीशे की दूसरी तरफ था तो दोनों के बीच में थोडा सा गैप तो आ ही गया जिसके चलते हुए दोनों ही एक दुसरे से अलग हो गये और शेर उधर रह गया और बच्चा बच गया.


हालांकि कुछ सेकेंड्स के लिए वो मासूम सा बच्चा डर जरुर गया कि आखिर ये सब क्या हो गया? अब भला आप पर भी कोई इस तरह से अचानक से हमला करने की कोशिश करेगा तो एक बार के लिए आप खुद भी थोडा सा तो डर ही जायेंगे.  ऐसा ही कुछ उसके साथ में भी हुआ था.

Facebook Comments
loading...