बीवी ने खाने को नही दिया पसंद का खाना, बालकनी से लटक गया पति और फिर..

अक्सर ऐसा होता है कि घर में जब लोग खाली होते है तो फिर ऐसी चीजे होती है जिसका अपने आप में कोई सर पैर नही होता है लेकिन फिर भी होती है और इस पर लोग हैरानी जताते भी है कि आखिर ये सब हो क्यों रहा है? अब हाल ही में गुजरात में ऐसा मामला देखने में आया जिसने सब लोगो को परेशान कर दिया. पूरा किस्सा गुजरात के अहमदाबाद शहर का है जहाँ पर बीते दिन को एक पति और पत्नी के बीच में खाने को लेकर के बहस हो गयी.

पति ने पत्नी से कहा कि वो उसे बड़ा ही तडका लगा हुआ मसालेदार खाना बनाकर के दे लेकिन पत्नी ने ऐसा कुछ बनाने से मना कर दिया और इसे लेकर के दोनों के ही बीच में तगड़ी बहस हो गयी. अब ये बहस दिन ब दिन बढती ही चली गयी और इस हद तक बढ़ गयी कि बस पूछो ही मत.

जब पति का गुस्सा चरम पर पहुँच गया तो वो जाकर के अपने घर की बालकनी से लटक गया और पत्नी से कहने लगा कि वो अपनी जान ही दे देगा क्योंकि वो उसे तंग कर रही है. उसको अपनी मर्जी का खाना तक नसीब नही हो रहा है. इस पर आस पास के लोग और वहाँ के पडोसी जमा हो गये और उन्होंने उससे कहा कि वो ऊपर जाए और फिर तब जाकर के उसकी जान बच पायी. इसके बाद में व्यक्ति अपने घर में चला गया और सब लोगो ने चैन की सांस ली.

मगर व्यक्ति की विडियो काफी ज्यादा वायरल हो गयी और लोग अपने अपने तरीके से इस पर रियेक्ट कर रहे है. कोई कुछ कह रहा है तो कोई कुछ कह रहा है. हर किसी का अपना ओपिनियन है और हर कोई अपने तरीके से चीजो को रख रहा है.

Facebook Comments